मध्य प्रदेश के 'खेमका' लोकेश जांगिड़ को मिली जान से मारने की धमकी, DGP से कड़ी सुरक्षा की मांग

By सुयश भट्ट | Jun 18, 2021

भोपाल। बड़वानी कलेक्टर शिवराज वर्मा पर ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर की खरीदी में भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद सुर्खियों में आये तत्कालीन अपर कलेक्टर और अपर मिशन संचालक राज्य शिक्षा केन्द्र आईएएस लोकेश जांगिड़ का विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। इस बीच जांगिड़ ने उन्हें और परिवार को जान से मारने की धमकी मिलने का आरोप लगाते हुए DGP से सुरक्षा की मांग की है।

इसे भी पढ़ें:सैलरी कटौती से परेशान BHEL के 5 हजार कर्मचारी, विरोध कर उठाई अपनी आवाज 

DGP को लिखे पत्र में जांगिड़ ने लिखा ' तू जानता नहीं है तूने किस से पंगा लिया है। अगर तुझे जान प्यारी है तो मीडिया से बात करना और लिखना बंद कर दे। तू अपने बच्चे की भी खूब फोटो डालता है। कल से 6 महीने की छुट्टी पर चले जाओ'।

जांगिड़ को कल रात 11:49 पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर उन्हें और परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद जांगिड़ ने अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए डीजीपी और जिला मंत्री नरोत्तम मिश्रा से उपलब्ध करवाए जाने की मांग की थी।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में रिक्त सीटों पर उपचुनाव की तैयारियां शुरू, तीन साल से जमे अधिकारियों की मांगी गई सूची 

आपको बता दें कि बड़वानी के तत्कालीन अपर कलेक्टर लोकेश जांगिड़ ने कलेक्टर शिवराज वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए एमपी आईएएस के अधिकारी ग्रुप में सवालिया निशान खड़े किए थे। जिसके बाद एस ई एस आई सी पी केसरी ने उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी थी। लेकिन वह नहीं माने और बाद में उन्हें ग्रुप से रिमूव कर दिया गया था। इसके बाद से ही यह विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress