मान सरकार के मंत्री ने की अपने रिश्तेदारों की भर्ती! खेरा ने पूछा- पंजाब के युवाओं को नौकरी मिलेगी या नहीं?

By अभिनय आकाश | Sep 19, 2022

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक बार फिर विवादों में हैं। कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा ने भगवंत मान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक अखबार के कॉलम को शेयर करते हुए दावा किया है कि मान सरकार के एक मंत्री ने उनके रिश्तेदारों को नौकरी दी है। एक ट्वीट में खेरा ने अखबार की कहानी शेयर करते हुए लिखा कि पंजाब के युवाओं को पता नहीं है कि नौकरी मिलेगी या नहीं। 

इसे भी पढ़ें: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड की जांच के लिए 3 सदस्यीय SIT गठित, 2 वॉर्डन सस्पेंड

पंजाब के युवाओं को पता नहीं है कि नौकरी मिलेगी या नहीं। लेकिन भगवंत मान के एक मंत्री साब ने अपने भाई के ससुर को नौकरी दे दीऔर उसकी चाची की बेटी को भी नौकरी दे दी। कांग्रेस विधायक खेरा ने कहा कि अब देखना होगा कि इन क्रांतिकारियों के बदलाव का मतलब खुद को फायदा पहुंचाना था या पंजाब को? " बता दें कि पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की सरकार ने छह महीने पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर जहां सरकार की ओर से बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं, वहीं विपक्षी दलों द्वारा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं।  

प्रमुख खबरें

Prajwal Revanna Sex Scandal | सेक्स टेप कांड में कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

Joe Biden ने भारत, चीन, रूस, जापान पर विदेशियों से द्वेष रखने का आरोप लगाया

Rahul Gandhi from Raebareli | कांग्रेस ने रायबरेली से राहुल गांधी को मैदान में उतारा, आज भरेंगे पर्चा, अमेठी से जानिए कौन देगा स्मृति ईरानी को टक्कर

Kota: पुलिस ने लापता छात्रा का 11 दिन बाद पता लगाया, परिवार को सौंपा