अश्विन-रहाणे की अग्नि परीक्षा, KXIP की राजस्थान रॉयल्स से होगी भिड़ंत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 05, 2018

इंदौर। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम कल जब यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में निचले स्थान पर काबिज राजस्थान रायल्स से भिड़ेगी तो उसकी निगाहें जीत दर्ज कर अपना अभियान फिर से पटरी पर लाने पर लगी होंगी। पंजाब को लगतार दो शिकस्त झेलनी पड़ी जिससे वह आठ मैचों में पांच जीत और तीन हार से अंक तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है जबकि पहले सत्र की विजेता राजस्थान रायल्स तीन जीत और पांच हार से निचले स्थान पर काबिज हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब की तरह राजस्थान रायल्स को भी लगातार दो हार झेलनी पड़ी लेकिन पंजाब की टीम अपनी प्रतिद्वंद्वी से काफी ऊपर काबिज है और प्लेआफ के लिये क्वालीफाई करने की दौड़ में शामिल है। हालांकि उन्हें बीती रात होलकर स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से हारने का मलाल होगा लेकिन उसमें वापसी करने की काबिलियत है। जिस टीम के शीर्ष क्रम में क्रिस गेल जैसा दिग्गज हो, वो टीम हमेशा वापसी की उम्मीद कर सकती है। जमैका का यह विस्फोटकीय बल्लेबाज बेहतरीन फार्म में है जिससे इस क्रिकेटर ने अपने आलोचकों को चुप कर दिया है। 

कप्तान आर अश्विन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में मिली हार के लिये बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया जो बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं जुटा सके। लेकिन उन्हें अगले मैचों में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। वहीं जहां तक राजस्थान रायल्स का संबंध है तो इंग्लैंड के जोस बटलर के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें लगी होंगी। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 18 गेंद में अर्धशतक जड़ने के बाद बटलर कल भी इसी तरह का प्रदर्शन करना चाहेंगे और उम्मीद करेंगे कि इस बार टीम उनकी पारी की बदौलत जीत दर्ज करे।

 

कप्तान अजिंक्य रहाणे भी तेजी से रन जुटाना और अपने खिलाड़ियों को प्रेरित करना चाहेंगे। राजस्थान को पिछली बार जीत 22 अप्रैल को मुंबई इंडिंयस के खिलाफ मिली थी और वे जीत की राह पर लौटने के लिये बेताब होंगे। 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की