खराब फार्म से जूझ रहे केकेआर के कप्तान मोर्गन बोले, जल्द फार्म में वापसी की उम्मीद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 22, 2021

मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अब तक खराब फार्म से जूझते रहे हैं लेकिन वह इससे चिंतित नहीं है और उन्हें उम्मीद है कि वह किसी भी समय बड़ी पारी खेल सकते हैं। इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान ने आईपीएल में अब तक चार मैचों में दो, सात, 29 और सात रन की पारियां खेली हैं। उनकी खराब फार्म केकेआर को भारी पड़ रही है। मोर्गन ने चेन्नई सुपर​ किंग्स के खिलाफ 18 रन की हार के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, यह सब प्रक्रिया से जुड़ा है। मैं चीजों को लेकर जिस तरह से आगे बढ़ रहा हूं वे काफी सकारात्मक हैं। मैं लंबे समय से यहां हूं और मैंने अच्छा अभ्यास किया है। मुझे जल्द ही बड़ी पारी की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें: CSK vs KKR IPL 2021: केकेआर के कप्तान मोर्गन पर लगाया गया 12 लाख का जुर्माना

चेन्नई ने इस बड़े स्कोर वाले मैच में तीन विकेट पर 220 रन बनाये और फिर केकेआर को 202 रन पर आउट किया। मोर्गन की टीम ने पावरप्ले के दौरान ही 31 रनपर पांच विकेट गंवा दिये थे। मोर्गन ने कहा, हमारे पास निचले क्रम में भी अच्छे बल्लेबाज हैं और यह हमारा मजबूत पक्ष है। हमारे पास मध्य और निचले क्रम में अनुभवी बल्लेबाज हैं और आज हमने यह देखा।

इसे भी पढ़ें: CSK ने लगाई जीत की हैट्रिक, कोलकाता नाइटराइडर्स को 18 रन से हराया

आंद्रे रसेल, पैट कमिन्स और​ दिनेश कार्तिक की शानदार पारियों से केकेआर 200 रन के पार पहुंचने में सफल रहा लेकिन लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाया। मोर्गनने कहा कि उन्हें अपनी टीम की शानदार वापसी पर गर्व है। उन्होंने कहा, हमें गर्व कि हम मैच को इतना करीब ले आये और असल में हम जीत की स्थिति में थे। विशेषकर पैट कमिन्स ने आखिर में बेहतरीन बल्लेबाजी की।

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya