CSK vs KKR IPL 2021: केकेआर के कप्तान मोर्गन पर लगाया गया 12 लाख का जुर्माना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2021   10:14
CSK vs KKR IPL 2021: केकेआर के कप्तान मोर्गन पर लगाया गया 12 लाख का जुर्माना

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान धीमी ओवर गति रखने के लिये 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान धीमी ओवर गति रखने के लिये 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। सीएसके ने फाफ डुप्लेसिस के नाबाद 95 रन और दीपक चाहर के चार विकेट की मदद से बुधवार की रात को केकेआर पर 18 रन से जीत दर्ज की थी। इस बड़े स्कोर वाले मैच में सीएसके ने तीन विकेट पर 220 रन बनाये। इसके जवाब में केकेआर 202 रन पर आउट हो गया।

इसे भी पढ़ें: अधिकारियों ने ऑक्सीजन रीफिल केन्द्र पर छापा मारा, दक्षिणपश्चिम दिल्ली में 70 सिलेंडर बरामद

आईपीएल ने बयान में कहा, ‘‘कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 21 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडिमय में आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिये जुर्माना लगाया गया है।

इसे भी पढ़ें: सीरिया में दागी गयी मिसाइल, बदले की कार्रवाई में इजराइल ने उठाया बड़ा कदम

बयान के अनुसार, टीम का आईपीएल आचार संहिता के तहत इस सत्र का यह धीमी ओवर गति से जुड़ा पहला मामला है इसलिए मोर्गन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है। आईपीएल के नियमों के अनुसार धीमी ओवर गति के पहले मामले में टीम के कप्तान पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया जाता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।