ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने सुनाई आप बीती,प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कहा- मुझे मेकअप रूम में बंद कर दिया

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2024

अपने लोकप्रिय टीवी शो ये है मोहब्बतें से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोडक्शन हाउस और टेलीविजन शो शुभ शगुन के निर्माता कुंदन सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। उन्होंने शो छोड़ने के पीछे की असली वजह का भी खुलासा किया और शुभ शगुन के निर्माताओं पर उनका बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया। 

 

अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि यह लिखते समय मेरे हाथ अभी भी कांप रहे हैं लेकिन मुझे लिखना पड़ा। इसके कारण मैं चिंता और अवसाद से पीड़ित हूं। हम अपनी भावनाओं को छिपाते हैं और सोशल मीडिया पर बेहतर पक्ष दिखाते हैं। ये हकीकत है। मेरा परिवार मुझसे पोस्ट न करने के लिए कह रहा था क्योंकि वे अभी भी डरे हुए हैं कि अगर ये लोग आपको नुकसान पहुँचाएँगे तो क्या होगा? लेकिन मुझे क्यों डरना चाहिए? यह मेरा अधिकार है और मुझे न्याय चाहिए। 


पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके ऊपर लिखा था, मुझमें कभी अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन आज मैंने फैसला किया कि मैं इसे अब और नहीं रोकूंगी। मैं कठिन दौर से गुजर रहा हूं और पिछला डेढ़ साल मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। मैं उदास और चिंतित हूं और जब मैं अकेला था तो दिल खोलकर रोता था। यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने दंगल टीवी के लिए अपना आखिरी शो शुभ शगुन करना शुरू किया। वो मेरी जिंदगी का सबसे खराब फैसला था। मैं ऐसा कभी नहीं करना चाहता था लेकिन मैंने दूसरों की बात सुनी और अनुबंध पर हस्ताक्षर कर दिए।


उन्होंने कहा ''प्रोडक्शन हाउस और निर्माता @kundan.singh.official ने मुझे कई बार परेशान किया है। यहां तक कि एक बार उन्होंने मुझे मेरे मेकअप रूम में बंद कर दिया क्योंकि मैं अस्वस्थ थी और मैंने शूटिंग न करने का फैसला किया क्योंकि वे मुझे मेरे काम के लिए भुगतान नहीं कर रहे थे और मैं भी अस्वस्थ थी, वे मेरे मेकअप रूम के दरवाजे को पीट रहे थे जैसे कि वे इसे तोड़ देंगे, जब मैं मेरे कपड़े बदल रहा था। उन्होंने आज तक 5 महीने तक मेरा भुगतान कभी नहीं चुकाया। और यह सचमुच बहुत बड़ी रकम है। उन्होंने कहा मैं प्रोडक्शन हाउस और दंगल ऑफिस गई हूं लेकिन उन्होंने कभी मुझे अटेंड नहीं किया।


उन्होंने अपनी पोस्ट के अंत में कहा कि वह सेट पर असुरक्षित महसूस करती थीं और इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया। ''कई बार धमकी भी दी गई. पूरे समय मैं असुरक्षित, टूटा हुआ और डरा हुआ महसूस कर रहा था। मैं असुरक्षित महसूस करता हूं. मैंने कई लोगों से मदद मांगी लेकिन कुछ नहीं मिला। इसमें कोई कुछ नहीं कर सका. लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कोई शो क्यों नहीं कर रहा? यही कारण है। मुझे डर लग रहा है कि अगर वही बात दोबारा हुई तो क्या होगा?? अभिनेत्री ने लिखा, ''मुझे न्याय चाहिए।''


सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट वायरल होने के तुरंत बाद, उनके कई उद्योग मित्रों ने उनका समर्थन किया। पूजा बनर्जी, सिंपल कौल, श्वेता गुलाटी और पवित्रा पुनिया जैसे कलाकारों ने अपना समर्थन देने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया।


प्रमुख खबरें

नवनीत राणा ने ओवैसी ब्रदर्स को दी चेतावनी, कहा- 15 सेकंड के लिए हटा दो पुलिस.... जानें पूरा मामला

Air India के कर्मचारियों ने एक साथ ली थी सीक लीव, कंपनी ने सभी को थमाया टर्मिनेशन लेटर

पद से हटाए जाने के बाद आकाश आनंद ने दिया पहले रिएक्शन, मायावती के निर्देश को लेकर दिया बड़ा बयान

Noida में नाबालिग की हत्या के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया