कृति खरबंदा ने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, देखें

By रेनू तिवारी | Dec 18, 2019

फिल्म 'शादी में जरूर आना' में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से कृति खरबंदा ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। पहली सुपरहिट फिल्म के बाद कृति खरबंदा को बड़े-बड़े स्टार के साथ काम करने का ऑफर मिला, हाल ही में कृति खरबंदा अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आयी थी और उसके बाद पुलकित सम्राट के साथ उनकी फिल्म पागलपंती रिलीज हुई। फिल्म पागलपंती दर्शकों को ज्यादा कनेक्ट नहीं कर सकी लेकिन फिल्म में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की जोड़ी लोगों ने पसंद की थी। 

इसे भी पढ़ें: एक दूसरे के प्यार में हैं तारा सुतारिया और आदर जैन, यूं किया प्यार का इजहार

हाल ही में कृति खरबंदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और पुलकित की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। शेयर करते वक्त कृति ने तीन हार्ट की इमोजी डाली है।

आपको बता दें कि रील लाइफ की ये जोड़ी रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रही है। दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म वीरे की वेड्डिंग के सेट से शुरू हुई थी। फिल्म के सेट पर दोनों की अच्छी दोस्ती हुई थी और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कृति को अकसर पुलकित सम्राट के साथ हैंग आउट करते देखा गया है। कृति खरबंदा ने अपने प्यार को ऑफिशल कर दिया है। उन्होंने खास बातचीत में कहा था कि ये सब बातें अफवाहें नहीं हैं। हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मैं चाहती हूं मेरे पेरेंट्स को भी पता होना चाहिए कि मैं किसी को डेट कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: फिल्म ''मर्दानी 2'' का रानी मुखर्जी ने किया प्रचार

पुलकित सम्राट की शादी 2014 में श्वेता रोहिरा के साथ हुई थी लेकिन यामी गौतम और पुलकित के अफेयर के कारण 2017 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद पुलकित का यामी के साथ काफी दिन तक रिलेशन चला लेकिन बाद में ये रिश्ता भी टूट गया। अब पिछले दो साथ से कृति खरबंदा को पुलकिट डेट कर रहें हैं।

 

प्रमुख खबरें

Bihar: पुलिस हिरासत में मौत को लेकर थाने में आगजनी के आरोप में 19 गिरफ्तार

Gaza में संघर्ष पर नयी योजना पर कार्य नहीं किया गया तो पद छोड़ दूंगा : गैंट्ज

कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद तलाश अभियान प्रारंभ

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई