कुशल पंजाबी का परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 28, 2019

मुम्बई। टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी को शनिवार को उसके परिवार और मित्रों ने अश्रुपूरित नेत्रों और भारी मन से अंतिम विदाई दी। परिवार ने मीडिया ने उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया और उससे पंजाबी के अंतिम संस्कार को कवर नहीं करने का अनुरोध किया। यहां सांताक्रूज श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार के मौके पर परिवार के अलावा चेतन हंसराज, करनवीर वोहरा, अर्जुन बिजलानी, एजाज खान, करन वी ग्रोवर, करन मेहरा, दिलनाज ईरानी, भख्तयार और तनाज ईरानी, धृष्टि धामी, कुब्ब्रा सैत, सुशांत सिंह समेत टीवी उद्योग के मित्रों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी।

पंजाबी ने शुक्रवार को तड़के यहां बांद्रा में अपने निवास पर आत्महत्या कर ली थी। अपने सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा था कि इस अतिवादी कदम के लिए किसी को जिम्मेदार ठहराया नहीं जाए। उन्होंने यूरोपीय महिला ऑड्री दोल्हन से शादी की थी और उनका तीन साल का बेटा कियान है। लेकिन दोनों पति-पत्नी कुछ समय से एक दूसरे से अलग रह रहे थे। पंजाबी ने डांसर और मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। वह ‘पहला नशा (रिमिक्स)’ और डी जे अकील के ‘कहदू तुम्हें’ जैसे कई संगीत वीडियो में नजर आये। उन्होंने 2000 में ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतिस्पर्धा में भी हिस्सा लिया था। 

इसे भी पढ़ें: CAA प्रदर्शन पर अक्षय कुमार ने दी अपनी राय, बोले- विरोध में ना करें हिंसा

उनके टेलीविजन करियर की शुरूआत 1995 में ‘द माउथफुल ऑफ स्काई’ के साथ शुरू हुआ था और बाद में वह ‘कसम से’, ‘ककुसुम’, ‘देखो मगर प्यार से’ और ‘राजा की आयेगी बारात’ जैसे कई लोकप्रिय शो में नजर आये। उन्होंने अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की ‘अंदाज’, मर्डर मिस्ट्री ‘ श्श्श.....’, फरहान अख्तर की ‘लक्ष्य’, करण जौहर और शाहरूख के संयुक्त प्रोडक्शन ‘काल’ , निखिल आडवानी की निर्देशित फिल्म ‘सलाम ए इश्क’ जैसी कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया था। 

प्रमुख खबरें

महाज शतरंज खिलाड़ी ने राहुल गांधी को लेकर किया ये पोस्ट, कहा- मेरे मजाक को विशेषज्ञता के रूप में नहीं...

Eye Lashes Extension: आई लैशेज एक्सटेंशन करवाते समय इन बातों का रखें खास ख्याल, वरना हो सकता है नुकसान

भाजपा में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली, कुछ दिनों पहले ही दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया था इस्तीफा

दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिला, मचा हड़कंप, जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला