पहाड़ों के बीच ऑरेंज कलर की बिकिनी में दुनिया की सबसे अमीर औरत ने कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Jul 10, 2020

अमेरिका में कुछ ऐसी हस्तियां हैं जिन्होंने कोई बड़ी हॉलीवुड फिल्म या कोई शो नहीं किया हैं लेकिन इसके बावजूद वो हॉलीवुड के सुपरस्टार से भी ज्यादा लोकप्रिय हैं। उन्हीं में से एक हैं  काइली जेनर। काइली जेन का नाम दुनिया की सबसे अमीर बिजनेसवुमन में शुमार हैं। 22 साल की काइली जेनर सबसे अमीर टीवी रियलिटी शो स्टार हैं। 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट! फिल्म Matrix 4 में Keanu Reeves के साथ आएंगी नजर?

 काइली जेनर को इंस्टाग्राम पर 184 मिलियन लोग फोलो करते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर काइली जेनर ने कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। ये तस्वीरे काफी वायरल हो रही हैं। काइली जेनर ने सोशल मीडिया पर ओरेंज कलर की बिकनी ने कुछ फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने काइली जेनर का हॉल और फिट लुक साफ देखा जा सकता हैं। सोशल मीडिया पर काइली जेनर की फिटनेस पर काफी कमेंट आ रहे हैं। उनके फीगर की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

  


आपको बता दें कि 2014 और 2015 में, टाइम पत्रिका ने सोशल मीडिया पर युवाओं के बीच उनके काफी प्रभाव का हवाला देते हुए जेनर बहनों को दुनिया के सबसे प्रभावशाली किशोरों की सूची में शामिल किया था। नवंबर 2019 तक, 150 मिलियन से अधिक अनुयायियों के साथ, वह इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले लोगों में से एक है। इस समय उन्हें 184 मिलियन से भी ज्यादा लोग फोलो करके हैं। 2017 में, जेनर को फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100 की सूची में रखा गया, जिसमें वह सबसे कम उम्र की सबसे अमीर वूमेन बन गयी।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज