'Laapataa Ladies' की 'फूल' भी पहुंची थी Met Gala 2024? कारपेट से वायरल हुआ एक्ट्रेस का देसी लुक!

By रेनू तिवारी | May 08, 2024

भारत से सिर्फ आलिया भट्ट ने ही नहीं, 'लापता लेडीज' एक्टर निताशी गोयल ने भी मेट गाला रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। आमिर खान प्रोडक्शंस के आधिकारिक एक्स हैंडल ने नवीनतम फिल्म में फूल की भूमिका में 17 वर्षीय एक्ट्रेस की एक संपादित तस्वीर साझा की। लेकिन ये ओरिजिनल फोटो नहीं हैं, बल्कि फोटोशॉप की गई है।

 

इसे भी पढ़ें: Ranveer Singh और Deepika Padukone के रिश्ते में आई दरार? जानें इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरें हटाने के पीछे की असली वजह


फोटोशॉप की गई तस्वीर में 'लापता लेडीज' में दुल्हन का किरदार निभाने वाली नितांशी रेड कार्पेट पर उसी लुक में नजर आईं। उन्होंने एक साधारण लाल साड़ी पहनी थी, कंधों पर मैरून रंग का शॉल डाला हुआ था और माथे पर मैचिंग बिंदी लगाई हुई थी। उनकी साड़ी के पल्लू में लंबा घूंघट बना हुआ था।


प्रोडक्शन हाउस ने एक्स पर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “समय के बगीचे में खिलता हमारा फूल। अभी @NetflixIndia पर #LaapaataaLadies देखें।” नितांशी ने तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मेट गाला 2024।"

 

इसे भी पढ़ें: Arti Singh Grand Welcome | ससुराल की दहलीज पर महरानी की तरह हुए एक्ट्रेस आरती सिंह का स्वागत, रोक नहीं पाईं आंसू, वीडियो वायरल


फिल्म में नितांशी ने फूल नाम की एक युवा दुल्हन का किरदार निभाया था जो खो जाती है। उन्होंने एएनआई को बताया कि उन्होंने अपने किरदार के लिए कैसे तैयारी की। "मैंने 'सुई धागा', 'बालिका बधू' और कई भोजपुरी महिलाओं के वीडियो देखे, यह देखने के लिए कि वहां महिलाएं कैसी हैं क्योंकि यह 2001 की कहानी है और मेरा जन्म 2007 में हुआ था। इसलिए मैंने वह युग कभी नहीं देखा था और अब, मैं इस युग को ऑडिशन में ही जीना चाहता था।' मैं चाहती थी कि मेरी बॉडी लैंग्वेज देखकर लोगों को लगे कि मैं उन महिलाओं की कहानी बता रही हूं. इसलिए मैंने उनकी शारीरिक भाषा का अभ्यास किया और घूंघट पहनने का अभ्यास किया। मुझे एक साड़ी पोशाक चाहिए थी।”


इस बीच, 'लापता लेडीज़' दो युवा दुल्हनों के बारे में है जो एक ट्रेन यात्रा के दौरान अलग हो जाती हैं और क्या होता है जब रवि किशन, एक पुलिस अधिकारी, लापता मामले की जांच करने का जिम्मा अपने ऊपर लेते हैं। यह वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज