आंखों में आंसू लिए राबड़ी देवी के घर से बाहर निकलीं लालू की बहू ऐश्वर्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 13, 2019

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से अलग रह रहीं उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय आंखों में आंसू लिए अपनी सास राबड़ी देवी के आवास से शुक्रवार को बाहर निकलते देखी गईं। भले ही तेज प्रताप की तलाक याचिका अदालत के समक्ष लंबित है लेकिन उनकी पत्नी को अपने ससुराल वालों के घर पर बहुत वक्त बिताते देखा गया है जो उनके पिता राजद विधायक चंद्रिका राय के घर से कुछ ही दूरी पर है। हालांकि शुक्रवार दोपहर को राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचने के एक घंटे बाद उन्होंने अपनी कार को वापस बुला लिया।

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी और मेरे बीच जो आयेगा सुदर्शन चक्र से मारा जायेगाः तेजप्रताप यादव

कुछ मिनट बाद ऐश्वर्या को तेज कदमों से घर से बाहर निकलते हुए और दुपट्टे से आंसू पोंछते हुए वहां से जाते हुए देखा गया।  टीवी समाचार चैनलों ने उन्हें हाथ में कई बैग लेकरकार की तरफ जाते और उसमें बैठ कर वहां से जाते हुए दिखाया। दोनों ही परिवार के करीबी लोगों ने घटना पर चुप्पी साधे रखी। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि यह “निजी मामला” है। तेज प्रताप यादव ने शादी के छह महीने बाद ही पिछले साल मई में तलाक की अर्जी दायर की थी। यादव के इस फैसले पर उनके परिवार ने कड़ी आपत्ति जताई थी जो ऐश्वर्या के साथ खड़े थे।

इसे भी पढ़ें: भगवान भोले के रंग में रंगे लालू के लाल, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

ऐश्वर्या ने दिल्ली से मैनेजमेंट में स्नातक किया है और उनके दादा दिवंगत दरोगा प्रसाद राय 1970 के दशक में बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे। चारा घोटाला मामलों में रांची में जेल की सजा काट रहे लालू द्वारा अपने बेटे को तलाक की अर्जी वापस लेने के लिए रजामंद करने के कई प्रयासों का भी कोई नतीजा नहीं निकला।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा