लालू को अस्पताल ले जाया गया, कुछ देर बाद छुट्टी मिली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 20, 2018

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने आज चक्कर आने, सांस लेने में परेशानी होने और बेचैनी की शिकायत की जिसके बाद उन्हें यहां के एक अस्पताल ले जाया गया। लालू के परिवार के चिकित्सक ने कहा कि लालू प्रसाद को कुछ घंटे बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद आगे के इलाज के लिए अगले सप्ताह मुम्बई और उसके बाद बेंगलुरू जाएंगे। झारखंड उच्च न्यायालय ने चारा घोटाले के तीन मामलों में रांची जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद को चिकित्सकीय आधार पर छह सप्ताह की अंतरिम जमानत दी है। इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) के चिकित्सा अधीक्षक मनीष मंडल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को चक्कर आने की शिकायतों के बाद यहां भर्ती कराया गया था जिसके चलते वह घर में गिर गए थे। 

 

उन्होंने सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की भी शिकायत की थी। हमारे विशेषज्ञों ने उनकी पूरी जांच की। उनके रिकार्ड से पता चलता है कि वह मधुमेह, उच्च रक्तचाप और किडनी की परेशानियों से पीड़ित हैं।’’ राजद सुप्रीमो कुछ घंटे तक अस्पताल में रहे और उसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। उनसे मिलने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी पहुंचे थे। बाद में लालू के परिवार के चिकित्सक एस के सिन्हा ने संवाददाताओं से कहा कि राजद प्रमुख को छुट्टी दे दी गई क्योंकि उनकी स्थिति स्थिर थी। सिन्हा ने कहा कि मंगलवार को प्रसाद मुम्बई जाएंगे जहां पर उनकी कुछ वर्ष पहले एक बाईपास सर्जरी हुई थी। उन्होंने कहा कि मुम्बई में चिकित्सकों से मशविरा करने के बाद वह किडनी की अपनी दिक्कत के लिए बेंगलुरू जाएंगे।

 

प्रमुख खबरें

विराट कोहली ने दिए एमएस धोनी के संन्यास के संकेत, सुनहरे पलों को याद कर की माही की तारीफ

ISRO Chief S Somnath ने मंदिरों में पुस्तकालय स्थापित करने की हिमायत की

मल्टी-कैप फंड्स क्या हैं? इसने एक वर्ष में 52 प्रतिशत का रिटर्न कैसे दिया? क्या इसके जरिए बड़ा फंड तैयार किया जा सकता है?

Kashmir से ज्यादा तो PoK आजाद है, हमें तो यहां...मोदी सरकार पर भड़की महबूबा मुफ्ती