टीम इंडिया से T20 सीरीज हारने के बाद मलिंगा छोड़ेंगे कप्तानी ? दिया ये बड़ा बयान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 13, 2020

कोलंबो। श्रीलंका टी20 टीम के कप्तान लसित मलिंगा ने भारत के खिलाफ 2-0 की शिकस्त मिलने के बाद रविवार को कहा कि वह टीम की कप्तानी छोड़ने को तैयार हैं। भारत से वापस लौटने के बाद 36 साल के मलिंगा ने पत्रकारों से कहा कि श्रीलंकाई टीम में 20 ओवर के मैच में प्रभाव छोड़ने की क्षमता नहीं दिखी। उन्होंने कहा कि श्रीलंकाई गेंदबाज विरोधी टीम को रोकने में सफल नहीं रहे जबकि बल्लेबाज टक्कर देने के लिए 170 रन बनाने में असफल रहे।

इसे भी पढ़ें: श्रीलंका सीरीज गंवाने पर कप्तान लसिथ मलिंगा ने खुद को ठहराया जिम्मेदार

मलिंगा ने कहा, ‘‘हमारे पास वह क्षमता नहीं है। रैकिंग में नौवें नंबर पर काबिज टीम से यह उम्मीद करना अनुचित है।’’ उन्होंने कहा कि वह टीम के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं। लगभग एक साल पहले फिर से कप्तान बने इस अनुभवी खिलाड़ी ने कहा, ‘‘ मैं हर समय तैयार हूं। मैं कप्तानी से हटने के लिए तैयार हूं।’’

इसे भी पढ़ें: तो क्या T20 वर्ल्ड कप खेलेंगे मलिंगा? दिया ये अहम जवाब

मलिंगा की कप्तानी में श्रीलंका ने 2014 में विश्व कप का खिताब जीता था। वह 2016 तक टीम के कप्तान रहे थे। वह दिसंबर 2018 में एक बार टीम के कप्तान बने। श्रीलंका की भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला का पहला मैच बारिश से धुल गया था। भारतीय टीम ने दूसरा मैच सात विकेट और तीसरा मुकाबला 78 रन से अपने नाम किया।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections : कांग्रेस, आप ने दिल्ली, हरियाणा के लिए संयुक्त प्रचार रणनीति को लेकर बैठक की

Covishield Vaccine को लेकर विपक्षी दलों ने भाजपा पर साधा निशाना

जनसंघ संयुक्त महाराष्ट्र आंदोलन का हिस्सा नहीं था: Uddhav Thackeray

Noida के पास सोसायटी में 13वीं मंजिल से गिरकर महिला श्रमिक की मौत