Lok Sabha Elections : कांग्रेस, आप ने दिल्ली, हरियाणा के लिए संयुक्त प्रचार रणनीति को लेकर बैठक की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 01, 2024

कांग्रेस की दिल्ली इकाई और आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेताओं ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और हरियाणा में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए ‘इंडिया’ गठबंधन की संयुक्त प्रचार अभियान रणनीति बनाने के लिए मंगलवार को यहां एक बैठक की। एक बयान में यह जानकारी दी गई।

बयान में कहा गया है कि बैठक को संबोधित करने वालों में कांग्रेस महासचिव एवं दिल्ली और हरियाणा के प्रभारी दीपक बाबरिया, आप महासचिव (संगठन) संदीप पाठक और दिल्ली कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष देवेंद्र यादव शामिल थे।

बैठक में दोनों दलों के उम्मीदवारों के लिए सुचारू प्रचार के वास्ते कांग्रेस और आप नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के बीच समन्वय पर चर्चा हुई, जो ‘इंडिया’ गठबंधन के तहत संयुक्त रूप से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

इसमें कहा गया है कि दोनों पार्टियां चुनाव लड़ने के लिए जमीनी स्तर पर पूरी समझ बनाने और संयुक्त चुनाव रणनीति की रूपरेखा को अगले कुछ दिनों में अंतिम रूप देने पर सहमत हुईं। बयान में कहा गया है कि दिल्ली और हरियाणा दोनों में जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से सक्रिय करने का निर्णय लिया गया।

बयान में कहा गया है कि इसके साथ ही दिल्ली की सभी सात और हरियाणा की 10 लोकसभा सीटें जीतने के लिए कांग्रेस और आप दोनों की संयुक्त बैठकें आयोजित करने और लोगों से संपर्क करने का भी निर्णय लिया गया।

प्रमुख खबरें

Ballia में छात्रा से दुष्कर्म के बाद तस्वीर और वीडियो सार्वजनिक करने के दोषी शिक्षक को 25 साल की जेल

किरदार चुनते वक्त इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता कि लोग क्या कहेंगे : Manoj Bajpayee

Satwik-Chirag ने Thailand Open जीत के बाद विश्व नंबर एक रैंकिंग हासिल की

Sunak ने Britain में मरीजों को संक्रमित खून चढ़ाए जाने के दशकों पुराने प्रकरण को लेकर माफी मांगी