#LatestHindiNews देश दुनिया को प्रभावित करने वाली आज की सबसे बड़ी ख़बरें 10 July 2019

By अर्चना द्विवेदी | Jul 10, 2019

विधायकों से मिलने मुंबई के होटल पहुंचे थे डीके शिवकुमार, रद्द कर दी गई बुकिंग

कर्नाटक में जारी सियासी नाटक थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस-जेडीएस की ओर से अपनी सरकार बचाने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार इस्तीफा दे चुके विधायकों को मनाने के लिए मुंबई पहुंचे. हालांकि, उन्हें उस होटल में घुसने ही नहीं दिया गया. इसके बाद शिवकुमार ने कहा कि BJP इस ड्रामे के पीछे है, लेकिन मैं उनके लिए अकेला ही काफी हूं.

अलकायदा के आतंकी जवाहरी की भारत को गीदड़भभकी, कश्मीर में आतंकियों को भड़काने वाला संदेश जारी किया

 

ओसामा बिन लादेन के आतंकी संगठन अल कायदा के खूंखार आतंकी अल जवाहिरी ने कश्मीर को लेकर भारत को गीदड़भभकी दी है. कश्मीर में आतंक को भड़काने वाला संदेश जारी किया है. जवाहिरी ने 'Don’t Forget Kashmir' मतलब (कश्मीर को मत भूलना) नाम से संदेश में भारत को चेताया ही नहीं बल्कि कश्मीर में आतंक फैलाने वाले आतंकियों का महिमामंडन किया है.

 

हार के बाद पहला राहुल गांधी का अमेठी का पहला दौरा, पार्टी के बूथ अध्यक्षों से भी करेंगे मुलाकात

अमेठी से तीन बार सांसद रहे राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में हार के बाद आज पहली बार अमेठी जाएंगे और पार्टी के बूथ अध्यक्षों से मिलेंगे। राहुल के राजनीतिक करियर में यह पहला मौका होगा, जब वे अमेठी में वहां के सांसद की हैसियत से नहीं, बल्कि किसी अन्य सीट के सांसद के तौर पर जाएंगे।

 

भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल बारिश की वजह से आज दोबारा खेला जाएगा

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड पर मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल बारिश के चलते 46.1 ओवर बाद रोक दिया गया. टॉस जीतकर बल्लेबाजी कर रही न्यूजीलैंड की टीम ने इस वक्त तक 5 विकेट खोकर 211 रन बनाए थे. बारिश के बाद मैदान की जांच करने आए अंपायरों ने बाकी का मैच रिजर्व डे यानी बुधवार को कराने का फैसला लिया. अब न्यूजीलैंड की टीम रिजर्व डे पर 46.1 ओवर के आगे बल्लेबाजी करना शुरू करेगी.

 

तमंचे पर बीजेपी के विधायक का डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

उत्तराखंड में अपनी और अपनी पार्टी बीजेपी की किरकिरी करवा कर पार्टी से निष्काषित चल रहे उत्तराखंड के सबसे विवादित विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वो किसी से मारपीट के मामले में नहीं बल्कि शराब के नशे में एक दो नहीं बल्कि 4-4 तमंचों के साथ डिस्को करते दिख रहे है. इस वीडियो में वह न केवल उत्तराखंड के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे है बल्कि हाथों मे रिवाल्वर और एक कार्बाइन लेकर डांस भी कर रहे हैं.

प्रमुख खबरें

Karnataka । क्या कोई पंजा आपकी संपत्ति लूट सकता है? Belagavi की जनता से PM Modi ने पूछा सवाल, Congress को दी ये चेतवानी

उधमपुर में आतंकवादियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, गोलीबारी में एक ग्राम रक्षा गार्ड हुआ घायल

12 साल बाद गुरु का वृषभ में हो रहा है गोचर, कैसा होगा इसका असर विभिन्न राशियों पर जानें सिर्फ यहां

बादल ने धर्म का इस्तेमाल हमेशा अपने निहित स्वार्थों के लिए किया : Bhagwant Mann