केरल के विपक्ष के नेता ने आयोग को उच्च न्यायालय के निर्देशों का स्वागत किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 30, 2021

तिरुवनंतपुरम। केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने उच्च न्यायालय के निर्वाचन आयोग को दिए इन निर्देशों का सोमवार को स्वागत किया कि वह यह सुनिश्चित करे कि छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रत्येक मतदाता केवल एक ही वोट डाले। चेन्निथला ने कहा कि अदालत ने टिप्पणी की है कि चुनाव में फर्जी और ऐसे मतदाताओं को रोकने के अनुरोध वाली उनकी उनकी अर्जी गंभीर है जिनका नाम मतदाता सूची में कई बार दर्ज है।

इसे भी पढ़ें: कोलकाता के होली मिलन समारोह में भड़के बाबुल सुप्रियो, बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता को जड़ा तमाचा

विपक्ष के नेता ने पत्रकारों से कहा कि वे उच्च न्यायालय के निर्देशों का स्वागत करते हैं जिनमें यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि ऐसे मतदाता केवल एक बार ही मतदान करें जिनका नाम मतदाता में सूची कई बार दर्ज है। चेन्निथला ने दावा किया कि मतदाता सूची में जिस हद तक धोखाधड़ी की गई है, वह हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि मतदाता सूची में कई मृत लोगों के नाम शामिल हैं और डाक मत पत्रों की सूची में भी मृत लोगों के नाम शामिल हैं।

प्रमुख खबरें

Haryana Political Crisis: अगर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया तो जेजेपी भाजपा सरकार के खिलाफ वोट करेगी, दुष्यंत चौटाला का ऐलान!!

Lok Sabha Elections 2024: अडानी-अंबानी से कांग्रेस को मिला कितना काला धन, क्यों गाली देना बंद कर दिया? पीएम मोदी ने तेलंगाना में कांग्रेस से पूछा सवाल

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन कर सकते हैं गृह प्रवेश, जानें शुभ मुहूर्त

Mayawati ने आकाश आनन्‍द को अपने उत्तराधिकारी और बसपा समन्वयक के दायित्‍वों से मुक्त किया