तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए लिएंडर पेस, जमकर की ममता बनर्जी की तारीफ

By अंकित सिंह | Oct 29, 2021

खिलाड़ी और राजनीति का संबंध बहुत पुराना रहा है। एक बार फिर से इसे मजबूत किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी मिशन गोवा पर हैं। अपने गोवा दौरे के दौरान वह आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों को साधने की कोशिश कर रही हैं। ममता के गोवा दौरे के दौरान कई हस्तियां उनकी पार्टी में शामिल हुईं। इन सबके बीच स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

लिएंडर पेस ने की ममता बनर्जी की तारीफ 

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद लिएंडर पेस में ममता बनर्जी की जमकर तारीफ की। किसने कहा कि जब मैं 14 साल का था तो ममता बनर्जी खेल मंत्री थे और उन्होंने मुझे अपने सपने को हासिल करने में सक्षम बनाया। लिएंडर पेस ने कहा कि अब मैं संन्यास ले चुका हूं और ममता के मार्गदर्शन में काम करने आया हूं ताकि मैं जहां रहता हूं वहां के लोगों के लिए सब कुछ कर संकू। ममता बनर्जी से मेरा कैरियर बहुत ही प्रभावित रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने TMC का बताया अर्थ, कहा- टैम्पल, मॉस्क और चर्च है पार्टी का नाम


ममता बनर्जी की तारीफ 

ममता बनर्जी ने भी लिएंडर पेस के पार्टी में शामिल होने पर खुशी जताई। ममता बनर्जी ने कहा कि वह मेरे छोटे भाई की तरह है। मैं उन्हें तब से जानती हूं जब वह मिनिस्टर थीं और वह काफी युवा थे। तृणमूल कांग्रेस ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि लिएंडर पेस ममता बनर्जी की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। हम मिलकर यह सुनिश्चित करेंगे कि देश में हर व्यक्ति लोकतंत्र के सुबह को देखें जिसका हम सब 2014 से इंतजार कर रहे हैं। 

 

 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America