दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, कुछ दिन पहले हुआ था कोरोना

By रेनू तिवारी | Apr 02, 2021

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये थे और अपने घर में पृथकवास पर थे लेकिन अब सचिन की तबियत बिगड़ गयी है जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सचिन  तेंदुलकर का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है। 

पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के छह दिन बाद एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस 47 वर्षीय खिलाड़ी ने शुक्रवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी। तेंदुलकर ने लिखा, ‘‘आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिये आभार। चिकित्सा सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में मैं घर वापस लौट जाऊंगा। सभी अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें। ’’ 

इसे भी पढ़ें: आज आप नहीं कर पाएंगे शेयर बाजार में कारोबार, मार्केट बंद! 

परिवार के एक करीबी सूत्र ने यह जानकारी दी हाल के दिनों में कोविड-19 की चपेट में आने वाले तेंदुलकर सबसे बड़े नामों में से एक हैं। उनके परिवार के एक करीबी सूत्र ने शनिवार को पीटीआई-को बताया, ‘‘ सचिन ने खुद की जांच करवायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। वह पृथकवास पर हैं और सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहे थे।’’ उन्होंने हाल ही रायपुर में पूर्व क्रिकेटरों के ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज’ टूर्नामेंट में भाग लिया था। 

प्रमुख खबरें

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu