भाजपा सरकार से जनता निराश, लोकसभा चुनाव में सिखाएगी सबक: हरीश रावत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 19, 2018

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने देहरादून में स्कूली छात्रा से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर बुधवार को राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि डेढ़ साल ही में राज्य की जनता इस सरकार से निराश हो चुकी है तथा आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को इसका सबक सिखाएगी। 

 

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने यहां कहा, ‘‘उत्तराखंड में कानून-व्यवस्था की स्थिति बदतर हो चुकी है। प्रशासन की तरफ से सिर्फ प्रचार-प्रसार किया जा रहा है, कोई काम नहीं हो रहा है। लोग बहुत निराश हैं। लोगों ने मेरी सरकार की तुलना इस सरकार से करनी शुरू कर दी। हमें भी नहीं लगता था कि लोग इतना जल्दी मेरी सरकार की तुलना भाजपा सरकार से शुरू कर देंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसका असर आगामी लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। जनता इनको सबक सिखाएगी। मेरा मानना है कि 2019 में 2017 के विधानसभा चुनाव से पूरी तरह उलट परिणाम रहेगा।’’ 

 

दरअसल, देहरादून में एक स्कूली छात्रा से सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इसमें चार छात्रों के अलावा स्कूल प्रबंधन के पांच लोग शामिल हैं।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America