Rajasthan के कई इलाकों में मेघ गर्जन के साथ हल्की बारिश, तापमान में गिरावट की संभावना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 29, 2024

नए पश्चिमी विक्षोभ के असर के चलते राजस्थान के अनेक इलाकों में बीते चौबीस घंटे में मेघ गर्जन के साथ हल्की बारिश दर्ज की गई। मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार पिछले 24 घंटे में बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़ जिलों में मेघ गर्जन के साथ कहीं-कहीं हल्की बारिश दर्ज की गई।

सर्वाधिक बारिश लूणकरणसर में दर्ज की गई जो चार मिलीमीटर मापी गई। इसके अनुसार बीकानेर संभाग में सोमवार को भी कहीं-कहीं मेघ गर्जन के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है।

शेष अधिकतर भागों में आगामी तीन-चार दिन मौसम मुख्यतः शुष्क रहने की प्रबल संभावना है। वहीं अगले 48 घंटे में उत्तरी हवाओं के प्रभाव से न्यूनतम व अधिकतम तापमान में 2-3 डिग्री सेल्सियस गिरावट होने की संभावना है।

मौसम केंद्र ने बताया कि एक और कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से चार मई को पश्चिमी व उत्तरी राजस्थान में कहीं-कहीं बादल गरजने के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है।

प्रमुख खबरें

पिचवई सनातन धर्म का चित्रकला के माध्यम से प्रतिनिधित्व करनेवाली एक कला है : मगनभाई पटेल

Lok Sabha Election 2024: बिहार में में अमित शाह का बड़ा ऐलान, बोले- सीतामढ़ी में बनाएंगे भव्य सीता मंदिर

Mamata Banerjee की दुविधा सामने आ रही है, INDIA ब्लॉक में टीएमसी को लेकर बंगाल की सीएम के फ्लिप-फ्लॉप वाले बयान पर सियासत तेज

Prabhasakshi Newsroom | समझिए India Iran Chabahar Port Deal के माइने, भारत ने US को दिखाया आइना, रूस के बाद अब ईरान से डील