सर्दियों के सीजन में लीजा हेडन ने अपनी इन अदाओं से मचाई जबरदस्त गर्मी- देखें तस्वीरें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 12, 2019

लीजा हेडन का सबसे यादगार किरदार तो आप सभी को याद होगा, कंगना की फिल्म क्वीन में जिस तरह का उन्होंने किरदार निभाया था वो लोगों को खूब पसंद आया था। लीजा हेडन फिलहाल बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है वो अपनी फैमली लाइफ में बिजी हैं। लेकिन लीजा हेडन ने अपने फैंस से दूरी नहीं बनाई है वो लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट रहती हैं। लीजा हेडन ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें  शेयर की है और इन तस्वीरें ने सर्दियों के मौसम में काफी गर्मी मचा दिया हैं।

इसे भी पढ़ें- देश के लिए प्यार का इजहार खुलकर करना चाहिए- कंगना रनौत

इस समय लीजा की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इन तस्वीरें में लीजा हेडन काफी खुश नजर आ रही हैं। वो लॉस एंजिल्स में स्विम करते करती हुई दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीरें वाकई काफी हॉट हैं। लीजा हेडन हमेशा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है जिसके चलते उन्होंने अपनी फिगर का फी काफी अच्छे से ध्यान रखा हैं। 

यहां देखें लीजा की तस्वीरें-

 

अपनी इस हॉट फोटो को शेयर करते हुए लीजा ने सिर्फ इतना लिखा, ‘Winter’। लीजा की इस बिकीनी फोटो को अब तक हजारों लाइक मिल चुकी हैं। लीजा ने ब्रिटीश बिजनेसमैन डीनो लालवानी के साथ शादी की है। शादी के बाद से ही लीजा ने फिल्मों से दूरी बना ली और इसके बाद मां बनने के बाद लीजा अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। लीजा हेडन आखिरी बार साल 2016 में आई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आई थीं। 

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra: व्यक्ति ने ईवीएम में आग लगाने की कोशिश की, अधिकारियों का पुनर्मतदान से इनकार

संविधान बदलने के लिए 400 से ज्यादा सीट जीतना चाहती है भाजपा : Uddhav Thackeray

Madhya Pradesh: ईवीएम और कर्मचारियों को ले जा रही बस में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Maharashtra: मालिक के घर से दो करोड़ रुपये से अधिक के आभूषण चुराने के आरोप में घरेलू सहायक गिरफ्तार