Lok Sabha Election| Shivsena के स्टार प्रचारकों की लिस्ट हुई जारी, PM Modi-Amit Shah का भी नाम शामिल

By रितिका कमठान | Mar 28, 2024

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियों लगातार अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रही है। उम्मीदवारों के साथ ही स्टार प्रचारकों की घोषणा भी की जा रही है। स्टार प्रचारकों को लेकर भी पार्टियां काफी उत्साहित हैं। इसी कड़ी में शिवसेना ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है।

शिवसेना ने अपनी स्टार प्रचारकों की लिस्ट बेहद खास है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है क्योंकि इस लिस्ट में कई ऐसे नाम शामिल है जो कभी शिवसेना के लिए प्रचार करते नहीं दिखे हैं।

 

जानकारी के लिए बता दें कि शिवसेना ने 40 प्रचारकों की लिस्ट जारी की है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का नाम भी शामिल किया गया है। वही इस लिस्ट में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार को भी जगह मिली है।

 

राष्ट्रीय समाज पक्ष के संस्थापक महादेव जानकर, पीपुल्स रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के नेता जोगेंद्र कवाडे, एनसीपी के कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल, पार्टी सांसद मिलिंद देवड़ा, महाराष्ट्र विधान परिषद की उपाध्यक्ष नीलम गोरे और विधायक मनीषा कायंदे का भी नाम है। बता दें कि बीजेपी और एनसीपी के साथ सीट बंटवारे के दौरान शिवसेना ने कम से कम 13 सीटों की मांग की है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और अजीत पवार 28 मार्च को महायुति सहयोगियों के बीच सीट-बंटवारे समझौते और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेंगे।

प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi