Lock Upp Update: सायशा और मंदाना करीमी ने लाइव टीवी पर किया लिप किस, देखें वायरल वीडियो

By एकता | Apr 12, 2022

रियलिटी शो 'लॉक अप' के कंटेस्टंट अपने चाहने वालों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हर दिन वह कुछ न कुछ करके दर्शकों का ध्यान अपनी और खींच ही लेते हैं। ऐसा ही कुछ शनिवार को टेलीकास्ट हुए जजमेंट एपिसोड में हुआ। इस एपिसोड में दो कंटेस्टेंट एक दूसरे को लिप टू लिप किस करते नजर आ रहे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

 

इसे भी पढ़ें: स्ट्रैपलेस ड्रेस में वायरल हुआ मौनी रॉय का समर लुक, बालकनी में बैठकर दिए गजब के पोज


जजमेंट एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया। इस टास्क के बारें में कंटेस्टेंट को बताते हुए कंगना ने कहा कि जैसे प्यार हमेशा अपनी छाप छोड़ देता है आज आपको भी वहीं करना है। इस टास्क में कंटेस्टेंट को उस दूसरे कंटेस्टेंट को चुनना था जिसे वो सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और फिर उनके चेहरे पर लिपस्टिक स्टैम्प लगानी थी। प्यार बाँटने का सिलसिला अभिनेत्री पूनम पांडे से शुरू हुआ, इसके बाद एक के एक बाद कंटेस्टेंट टास्क करते नजर आएं।

 

इसे भी पढ़ें: 47 साल की उम्र में भी जवान दिखती हैं बॉलीवुड की ये हसीना, स्विमसूट पहनकर पूल किनारे चिल करती आयीं नजर


टास्क के अंत में सायशा ने अभिनेत्री मंदाना करीमी को चुनते हुए कहा कि मुझे वह सबसे ज्यादा आकर्षित लगती हैं तो मैं उन्हें चुनुँगी। जब मंदाना करीमी अपनी जगह से उठकर सायशा के पास आयी तो दोनों ने एक दूसरे को लिप किस किया। सायशा और मंदाना करीमी के लिप किस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग काफी हैरान रह गए।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला