जम्मू कश्मीर के 11 जिलों में बृहस्पतिवार शाम को 84 घंटे का लॉकडाउन लगा दिया जाएगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 28, 2021

जम्मू। कोविड-19 के बढ़ते मामलों से निपटने की कोशिश के तहत जम्मू कश्मीर के 11 जिलों में बृहस्पतिवार शाम को 84 घंटे का लॉकडाउन लगा दिया जाएगा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। केंद्रशासित प्रदेश में मंगलवार को कोविड-19 के सर्वाधिक 3164 नये मामले सामने आये और संक्रमितों की संख्या 1,66,054 हो गयी। आपदा प्रबंधन, राहत, पुनर्वास एवं पुनर्निर्माण विभाग के सचिव सिमरनदीप सिंह ने बुधवार को कहा कि बृहस्पतिवार को शाम सात बजे से सोमवार को सुबह सात बजे तक कर्फ्यू प्रभाव में रहेगा।

इसे भी पढ़ें: उच्चतम न्यायालय ने ऑक्सीजन की मांग, उपलब्धता बढ़ाने के लिये उठाए गए कदम पर केंद्र से मांगा जवाब

सिंह ने कहा, ‘‘ श्रीनगर, अनंतनाग, बारामूला, बडगाम, कुलगाम, पुलवामा, गांदेरबल, जम्मू, कठुआ, रियासी और उधमपुर जिलों में बृहस्पतिवार शाम से सोमवार सुबह तक कोरोना कर्फ्यू लगा रहेगा।’’ उन्होंने कहा कि इसदौरान किन किन गतिविधियों पर पाबंदी रहेगी और कौन कौन से काम किये जा सकेंगे, उनके बारे में उपायुक्त आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत विस्तृत आदेश जारी करेंगे। इससे पहले केंद्रशासित प्रशासन ने शनिवार को 34 घंटे के कर्फ्यू की घोषणा की थी।

प्रमुख खबरें

Mountains Calling: चिलचिलाती गर्मी ने कर दिया जीना मुश्किल, राहत पाने के लिए हिमाचल की इन 5 बेहतरीन जगहों करें एक्सप्लोर

Paris Olympics 2024: कौन है स्टार एथलीट MR Poovamma? जो डोप में फंसी, बैन लगा लेकिन टूटी नहीं और बनी सब के लिए उदाहरण

राजस्थान के कई इलाकों में लू चलने की चेतावनी, तापमान 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का अनुमान

Gautam Adani ने अहमदाबाद में किया मतदान, वोट डालने के बाद ये बोले दिग्गज उद्योगपति