LSG vs RR IPL 2024: लखनऊ के खिलाफ रॉयल्स ने जीता टॉस, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

By Kusum | Apr 27, 2024

शनिवार को आईपीएल 2024 के दूसरे हेडर में लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। ये मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां संजू सैमसन की कप्तानी में रॉयल्स की टीम ने टॉस जीतकर LSG के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 

लखनऊ सुपर जायंट्स अभी 10 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं। उसने 8 में से 5 मैच जीते हैं और 3 में उसे हार झेलनी पड़ी। पिछले मैच में मार्कस स्टोइनिस ने रिकॉर्ड शतकीय पारी खेलकर टीम को जिताया था उसके बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं। 

 राजस्थान रॉयल्स का ये 9वां मैच है, इससे पहले खेले 8 मैचों में उसने 7 जीते हैं और सिर्फ 1 में उसे हार मिली है। रॉयल्स की टीम प्लेऑफ के बेहद नजदीक है। 14 पॉइंट्स के साथ राजस्थान अंक तालिका में पहले नंबर पर है। अगर आज टीम जीतती है तो वह प्लेऑफ में अपना स्थान आधिकारिक रूप से तो कन्फर्म तो नहीं करेगी लेकिन लगभग उसका स्थान पक्का हो जाएगा। 

दोनों की प्लेइंग इलेवन

 लखनऊ सुपर जायंट्स- प्र. डी कॉक, के. राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), एम. स्टोइनिस, एन. पूरन, डी. हुडा, ए. बडोनी, के. पंड्या, आर. बिश्नोई, एम. हेनरी, वाई. ठाकुर, एम. खान।

राजस्थान रॉयल्स-  जे. वाई. जयसवाल, एस. सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जे. बटलर, डी. ज्यूरेल, एस. हेटमायर, आर. पॉवेल, आर. अश्विन, टी. बाउल्ट, ए. खान, एस. शर्मा, वाई. चहल।

प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi