Bollywood Nepotism Discussion | हेमा मालिनी की चचेरी बहन होने का बॉलीवुड में मधु को मिला था काफी फायदा, एक्ट्रेस ने खुद कबूली ये बात

By रेनू तिवारी | May 07, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस मधु ने हाल ही में दिग्गज बॉलीवुड स्टार हेमा मालिनी के परिवार से आने के विशेषाधिकार के बारे में बात की। मधु ने कहा कि चूंकि उनके पिता एक फिल्म निर्माता थे और मालिनी उनकी चचेरी बहन थीं, इसलिए अभिनेता बनने के लिए मुंबई आने वाली अन्य लड़कियों के विपरीत, उनके साथ हमेशा सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार किया जाता था। मधु ने एक मनोरंजन पोर्टल को बताया, "हेमा जी जैसी कलाकार के घर से आने से मुझे बहुत सम्मान मिला।"

 

इसे भी पढ़ें: मंच पर गाना गाते-गाते नाखून काट रहे थे Arijit Singh, वीडियो वायरल होने पर गायक की हरकत पर भड़के लोग | Watch Video


'फूल और कांटे' की अभिनेत्री ने विस्तार से बताया कि हालांकि फिल्म उद्योग में कनेक्शन होने से उन्हें सही इलाज मिला, लेकिन इससे सफलता सुनिश्चित नहीं हुई। मधु ने एक मनोरंजन पोर्टल को बताया "चाहे मुझे कोई फिल्म मिले या न मिले, चाहे मुझे एक अभिनेता के रूप में सराहना मिले या न मिले, हेमा जी के घर से आने के कारण मुझे निश्चित रूप से वह सम्मान मिला, जो दुर्भाग्य से, कई लड़कियां जो अभिनेता बनने के लिए बॉम्बे आती हैं, उन्हें नहीं मिलता। उन्हें अप्रिय चीजों का सामना करना पड़ता है। लेकिन मुझे वे अनुभव कभी नहीं मिले।


उन्होंने तर्क दिया, शायद इसलिए कि मेरे पिता पहले से ही एक निर्माता थे। हो सकता है कि मुझमें किसी तरह की गरिमा हो। इसने मुझे एक फिल्म नहीं दी, इसने मुझे हिट नहीं दिया, इसने मुझे सराहना भी नहीं दी, लेकिन इसने मुझे पहुंच प्रदान की। अगर मैं किसी के कार्यालय में जाता था, तो मेरे साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार किया जाता था।

 

इसे भी पढ़ें: Met Gala 2024: कौन हैं Mindy Kaling, जिन्होंने Aishwarya Rai का कान्स लुक कॉपी किया?


मधु का संबंध अभिनेत्री जूही चावला से भी है। जूही मधु के साले की पत्नी है। लेकिन 'कयामत से कयामत तक' एक्टर के रिश्तेदार होने से उनके करियर पर कोई खास असर नहीं पड़ा।


 55 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा "जूही जी मेरे जीवन में एक परिवार के सदस्य के रूप में बहुत बाद में आईं, मेरी शादी के बाद। और जब मेरी शादी हुई, तो मैंने एक तरह से इंडस्ट्री छोड़ दी थी। इसलिए परिवार में उनका रहना, भावनात्मक रूप से, या मानसिक रूप से, या शारीरिक रूप से, मुझ पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। मधु, जिन्होंने कई तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है, अगली बार हिंदी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, 'कर्तम भुगतम' में दिखाई देंगी।



प्रमुख खबरें

विकास ही मुख्य मुद्दा, पीएम हिन्दू-मुसलमान नहीं कर रहे, बल्कि विपक्षी दलों की सच्चाई बता रहे : Pushkar Singh Dhami

Hungary में डेन्यूब नदी में नौका दुर्घटना में दो लोगों की मौत, पांच लापता

Congress ने 70 साल तक Article 370 को बरकरार रखा, Uttar Pradesh में अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना

Jolly LLB 3 का राजस्थान शेड्यूल पूरा करने के बाद, अक्षय कुमार और अरशद वारसी बाइक की सवारी पर निकले, देखें वीडियो