माधुरी दीक्षित को याद आये कोरोना काल से पहले के दिन, शेयर की फैमिली हॉलीडे की थ्रोबैक फोटो

By रेनू तिवारी | Sep 24, 2020

प्री-कोविद के दिनों को याद करते हुए माधुरी दीक्षित नेने ने इंस्टाग्राम पर कदम रखा और अपनी फैमिली हॉलीडे में से एक थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। सोशल मीडिया पर शेयर सेल्फी में माधुरी अपने पति श्रीराम माधव नेने के बगल में खड़ी दिखाई दे रही हैं, जबकि उनके बेटे आरिन और रयान सबसे पीछे खड़े हैं। माधुरी और नेने फोटो मुस्कुराहट बिखेरती हुई दिखाई दे रहे हैं।

 

ये तस्वीर ठंड के मौसम की लग रही हैं क्योंकि तस्वीर में माधुरी सहित सभी ने ठंड के कपड़े पहले है। तस्वीर में प्रकृति के बीच परिवार को छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है।  माधुरी दीक्षित ने इसे  तस्वीर को कैप्शन दिया, परिवार के साथ समय व्यतीत होने वाला समय #ThowbackToFamilyTrips #ThrowbackThursday।

 

इससे पहले, माधुरी ने पति श्रीराम नेने और बेटों रयान और अरिन की मदद से किचन गार्डनिंग करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में, पूरे परिवार को मिट्टी और बीज के साथ अपने खाली ट्रे को भरते हुए देखा जा सकता है, जबकि बागान और ट्रे को जड़ी-बूटियों के नामों के साथ चिह्नित किया गया था। वीडियो में उनके किचन गार्डन के पहले और बाद के चित्रों को भी दिखाया गया है।

  

काम की बात करें तो, माधुरी दीक्षित को करण जौहर की फिल्म कलंक में आखिरी बार आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और अन्य के साथ देखा गया था। वह कथित तौर पर एक आगामी वेब श्रृंखला के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेगी, जिसे अस्थायी रूप से हीरोइन कहा जाएगा। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक शो का निर्माण किया, जिसका शीर्षक 15 अगस्त था।

 

इसे भी पढ़ें: रकुल प्रीत सिंह को समन न जारी करने पर एनसीबी का बयान, कहा- समन भेजा, फोन भी किया था

 

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स केस में एनसीबी के शिकंजे में मधु मंटेना, हाथ लगी सीबीडी ऑयल-वीड के डिमांड की चैट


प्रमुख खबरें

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास

अंगदान दर में सुधार के लिए ICU में मस्तिष्क मृत्यु के मामलों की निगरानी करें : केंद्र

BJP ने पैसे के बल पर संदेशखालि का ‘झूठ’ फैलाया, Mamata Banerjee ने कहा- घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें Modi

Lok Sabha Election : तीसरे चरण के लिए प्रचार का शोर थमा, 7 मई को होगा मतदान