माधुरी दीक्षित ने दी बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को जन्मदिन की बधाई, शेयर की ये तस्वीर

By रेनू तिवारी | Apr 24, 2021

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज (24 अप्रैल) को अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी फिल्म कलंक की सह-कलाकार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर उन्हें उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री ने दोनों की एक मनमोहक तस्वीर साझा की जिसमें वे हाथ पकड़े हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो एक डांस रियलिटी शो की है।

माधुरी दीक्षित ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए वरुण धवन के साथ खुद की एक पुरानी तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे वरुण धवन। आने वाले सभी आपका साल आपके लिए आकर्षक हो। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना की सुनामी के बीच महेश बाबू ने लोगों से की प्लाज्मा दान करने की अपील 

माधुरी दीक्षित और वरुण धवन ने पहली बार करण जौहर की फिल्म कलंक में स्क्रीन स्पेस साझा किया। फिल्म में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर सकी थी।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित नहीं बनेगी फिल्म? पिता ने कोर्ट में दायर की याचिका 

एक पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में, वरुण धवन से पूछा गया कि माधुरी दीक्षित के साथ काम करने का एक्सपीरियंस उनका कैसा था। बदलापुर के अभिनेता ने जवाब दिया, "शानदार था। मुझे उनके साथ काम करने में बिल्कुल डर नहीं लगा। मेरे बेहतरीन दृश्य माधुरी दीक्षित के साथ हैं। वह इस दृश्य को अपने कौशल (हंसी) के साथ उच्च स्थान पर ले जाती हैं। 

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress