टैंकर ने पिकअप को मारी टक्कर, तीन बच्चों समेत छह लोगों की मौत, 24 अन्य जख्मी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 06, 2020

धार। धार जिले में इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर तिरला थाने के चिकल्या फाटे पर तेज गति से आ रहे टैंकर ने मंगलवार तड़के एक खड़े पिकअप वाहन को टक्कर मार दी। पिकअप में मजदूर सवार थे। हादसे में तीन बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गये। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में दर्दनाक हादसा, सड़क हादसे में गर्भवती महिला समेत सात लोगों की मौत 

धार जिले के कलेक्टर शैलेंद्र सोलंकी ने बताया कि यह हादसा मंगलवार तड़के करीब पौने तीन बजे के आसपास हुआ। उन्होंने कहा कि ये मजदूर सोयाबीन कटाई के लिए आये थे और काम के बाद जब अपने गांव कोदी टांडा जा रहे थे, तभी इनके वाहन में पंक्चर हो गया। उन्होंने कहा कि सड़क किनारे वाहन को खड़ा कर टायर बदलते समय उसमें अचानक पीछे से तेज गति से आए टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे वाहन में बैठै छह लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गए, जिसमें से नौ की हालत गंभीर है। 

इसे भी पढ़ें: भिवंडी इमारत हादसा में मृतक संख्या बढ़कर 33 हुई, अभी तक 25 लोगों को बचाया गया 

सोलंकी ने बताया कि घटना के तुरंत बाद घायलों को तिरला और धार के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान जितेंद्र कब्बु भिलाला (10), राजेश भील (12), कुवर सिंह भील (40), संतोष सिंह भील (15), शर्मिला भील (35) एवं भूरी बाई (25) के रूप में की गई है। ये सभी लोग पास के ही कोदी टांडा के रहने वाले थे। सोलंकी ने बताया कि घायलों के इलाज में जो भी खर्चा आएगा, उसे प्रशासन वहन करेगा।

प्रमुख खबरें

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल

संविधान की प्रस्तावना नहीं बदलेगी भाजपा सरकार, आरक्षण रहेगा बरकरार : Rajnath Singh

क्या आप भी बार-बार जिम जाना स्किप करते हैं? आज ही फॉलो करें ये टिप्स

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप