"विदेशी महिला से जन्मा शख्स कभी...", बीजेपी नेता के बयान पर भड़कीं महुआ मोइत्रा, कहा- बीमार और विकृत मानसिकता

By अभिनय आकाश | Mar 28, 2023

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस के राहुल गांधी और सोनिया गांधी के खिलाफ "विदेशी महिला से पैदा हुए व्यक्ति" टिप्पणी के लिए भाजपा सांसद संजय जायसवाल की खिंचाई करते हुए इसे "बीमार और विकृत" करार दिया। बीजेपी सांसद ने कहा था कि विदेशी महिला से पैदा हुआ शख्स कभी देशभक्त नहीं हो सकता। महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर लिखा कि यह इतने बीमार और इतने विकृत है। भगवा बीमारों ने हमेशा यही सोचा लेकिन बीजेपी द्वारा इसे वैध होते देख दुख हुआ। यह राहुल गांधी, गोदी मीडिया का समर्थन करने वाला महुआ नहीं है। यह महुआ शालीनता का बचाव कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: Rahul Gandhi: आर-पार के मूड में कांग्रेस सहित विपक्षी दल, लोकसभा अध्यक्ष के खिलाफ ला सकते हैं अविश्वास प्रस्ताव

'मोदी सरनेम' पर राहुल की विवादास्पद टिप्पणी का विरोध करते हुए जायसवाल ने दिन में एक निजी चैनल से कहा कि "एक विदेशी महिला से पैदा हुआ व्यक्ति कभी भी देशभक्त नहीं हो सकता"। उन्होंने यह दावा किया कि ये 2,000 साल पहले के चाणक्य के शब्द हैं। भाजपा की प्रज्ञा ठाकुर ने इसी महीने की शुरुआत में गांधी के खिलाफ इसी तरह की टिप्पणी की थी। भोपाल से लोकसभा सांसद ने दावा किया कि "चाणक्य ने कहा था कि एक विदेशी महिला से पैदा हुआ बेटा कभी भी देशभक्त नहीं हो सकता। 

प्रमुख खबरें

UP: बलिया में घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार

Sandeshkhali case: जारी रहेगी CBI जांच, ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका

Karnataka: चामराजनगर लोकसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर पुन: मतदान जारी

CM Arvind Kejriwal की पत्नी को नहीं मिली मुलाकात की इजाजत, आतिशी कुछ देर में करेंगी मुलाकात