Bigg Boss 16 : हिंसा के आरोप में बिग बॉस ने किया था अर्चना को आउट, अब फिर हो सकती है एंट्री

By रितिका कमठान | Nov 12, 2022

बिग बॉस 16 में हाल ही में बड़ा ट्वीस्ट देखने को मिला था जब मेकर्स ने घर की सदस्य अर्चना गौतम को शिव ठाकरे के साथ हिंसा के आरोप में घर से बेघर कर दिया था। हालांकि माना जा रहा है कि मेकर्स अर्चना को वापस ला सकते है। 

 

जानें क्या था मामला

दरअसल 'बिग बॉस 16' में नए कैप्टेन को लेकर टास्क चल रहे थे, जिस कारण घर का माहौल गरमाया हुआ था। टास्क के दौरान अर्चना ने टिश्यू के बॉक्स छुपा दिए, जिसे लेकर घर के सदस्यों ने काफी हंगामा किया। ये हंगामा इतना बढ़ा कि अर्चना और शिव की जबरदस्त लड़ाई हो गई। दोनों की लड़ाई के बीच हाथापाई भी हुई थी। दरअसल, शिव और अर्चना एक दूसरे के लिए बड़े ही तीखे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। अर्चना को शिव की बातें बुरी लग गयी और वह अपना आपा खो बैठीं। इतना ही नहीं अर्चना ने शिव का गला तक पकड़ लिया। ये देखकर घरवाले भड़क गए और बिग बॉस से उन्हें घर से निकालने तक की मांग कर दी। जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस ने इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए अर्चना को रातो रात घर से बेदखल कर दिया।

 

फैंस में लौटी खुशी

अब माना जा रहा है कि मेकर्स ने अर्चना को दोबारा से घर में लाने का फैसला किया है। इस फैसले के बाद फैंस में काफी खुशी है। फैंस का कहना है कि मेकर्स ने अर्चना को शो से निकालने का फैसला नहीं किया है। फैंस अब कह रहे हैं कि बिग बॉस के घर में क्वीन की वापसी हो रही है। दरअसल माना जा रहा है कि सलमान खान खुद अर्चना से बात कर उन्हें समझाएंगे और फिर उनकी घर में वापसी होगी। अर्चना के फैंस घर में उन्हें दोबारा देखकर काफी खुश हो रहे है।

 

बेघर किए जाने पर भड़के थे फैंस

अर्चना के घर से बेदखल होने पर उनके फैंस काफी भड़क गए थे, जिसका असर सोशल मीडिया पर देखने को मिला था। बता दें, अर्चना इस सीजन में अन्य कंटेस्टेंट के मुकाबले काफी एक्टिव नजर आ रही थीं। इतना ही नहीं वह हर दिन लोगों को मनोरंजन करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही थीं।

प्रमुख खबरें

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल

संविधान की प्रस्तावना नहीं बदलेगी भाजपा सरकार, आरक्षण रहेगा बरकरार : Rajnath Singh

क्या आप भी बार-बार जिम जाना स्किप करते हैं? आज ही फॉलो करें ये टिप्स

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप