करण जौहर की बर्थडे पार्टी में रिवीलिंग ब्रा पहनकर पहुंची मलाइका अरोड़ा, बोल्डनेस देख खुले रह गए फैंस के मुंह

By प्रिया मिश्रा | May 26, 2022

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वे अपने लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। 48 साल की उम्र में भी मलाइका की बोल्डनेस थमने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं। करण की पार्टी के लिए मलाइका ने बेहद बोल्ड आउटफिट चुना था। पार्टी में सबकी निगाहें मलाइका पर अटक गई थीं।

 

इसे भी पढ़ें: नम्रता मल्ला को बिकिनी लुक में देख बेकाबू हुए फैंस, हॉट फिगर देख बोले -


अपने दोस्त करण जौहर की पार्टी में मलाइका अरोड़ा सबसे अलग और बेहद हॉट नजर आ रही थीं। उन्होंने नियॉन ग्रीन कलर के ब्लेजर और शॉट्स के साथ पिंक कलर की ब्रा पहनी थी। मलाइका ने दाग पिंक हिल्स और हैवी नेकपीस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। इस लुक में मलाइका बेहद बोल्ड नजर आ रही थीं।

 

इसे भी पढ़ें: डीप गले का टॉप पहनकर मोनालिसा ने झुक-झुक कर खिंचवाई तस्वीरें, फैंस बोले-


जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को मलाइका का लुक काफी सेंशुअल लग रहा है तो वहीं कुछ लोग मलाइका कौन के ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। यूजर्स मलाइका की इन तस्वीरों पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ड्रेसिंग सेंस अब बहुत घटिया हो गया है। वहीं, एक अन्य ने कमेंट किया, टॉप पहनना भूल गई। एक ही उसने कमेंट करते हुए लिखा कितनी वल्गर गई है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हॉट लगती है। एक अन्य फैन ने कमेंट किया मलाइका किसी भी लुक और प्रेस को आसानी से कैरी कर लेती हैं।

 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America