छोटी सी स्कर्ट पहनकर मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, वायरल तस्वीरों से नज़र नहीं हटा पाएंगे

By प्रिया मिश्रा | Aug 06, 2022

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वे अपने लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। 48 साल की उम्र में भी मलाइका अपने बोल्ड लुक्स से सबको हैरान कर देती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस मदहोश हो रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाया हॉट अवतार, फैंस बोले - सो हॉट!


मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका लाइट पिंक कलर की स्कर्ट और टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस ऑउटफिट में मलाइका बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है। इस आउटफिट में मलाइका होटल की लॉबी में कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाती नज़र आईं।

 

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों आत्महत्या करना चाहती थी दीपिका पादुकोण? डिप्रेशन से अपनी लड़ाई की कहानी की बयां


मलाइका के फैंस को उनका यह है ग्लैमरस अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। लोग इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हाय मैं मर जांवा।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'सेक्सी लेडी।' लोग मलाइका की तस्वीरों पर फायर और हार्ट वाले इमोजी बना रहे हैं।

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला