जेपी नड्डा ने परिवर्तन यात्रा को दिखाई हरी झंडी, बोले- ममता को कुशासन के लिए करना चाहिए पश्चाताप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 09, 2021

लालगढ़। भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपने ‘‘कुशासन’’ के लिए पश्चाताप करना चाहिए क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकाल के गिने-चुने दिन बचे हैं। यह दावा करते हुए कि पश्चिम बंगाल की जनता तृणमूल कांग्रेस के ‘‘ध्रुवीकरण, निरंकुशता, भ्रष्टाचार और चुनाव में धन के बल’ की राजनीति को खारिज करेगी, नड्डा ने कहा कि राज्य के सभी निवासी दशक भर लंबे तृणमूल कांग्रेस के ‘अराजक शासन’ को अच्छा सबक सिखाएंगे। नड्डा ने झारग्राम जिले के लालगढ़ से ‘परिवर्तन यात्रा’ के तीसरे चरण को हरी झंडी दिखायी। 

इसे भी पढ़ें: तिनके की तरह उड़ने वाली है तृणमूल, बंगाल में परिवर्तन की हवा चल रही है: नरोत्तम मिश्रा 

भाजपा अध्यक्ष ने यहां कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस के ध्रुवीकरण, निरंकुशता, भ्रष्टाचार और चुनाव में धन के बल की राजनीति से भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिलता है। ममता जी, बंगाल के लोग आपको माफ नहीं करेंगे, अच्छा सबक सिखाएंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जनता आपको बाहर का रास्ता दिखाएगी और बंगाल के लोगों के लिए काम करने वाली सरकार बनाएगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ममता जी आपकी सरकार के गिनेचुने दिन ही बचे हैं। पिछले 10 साल में विकास के नाम पर आपने कुछ नहीं किया है। आप और आपकी पार्टी को तृणमूल कांग्रेस के कुशासन के लिए पश्चाताप करना चाहिए।’’ 

इसे भी पढ़ें: ममता का PM मोदी पर हमला, कहा- किसान योजना के तहत बंगाल के किसानों को पैसा नहीं दे रही केंद्र सरकार 

तृणमूल कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं का बचाव करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी जैसे नेताओं को समझ आ गया है कि तृणमूल कांग्रेस की योजनाओं में ‘मां, माटी, मानुस’ के लिए कोई जगह नहीं है। अधिकारी हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं। नड्डा ने कहा, ‘‘शुभेंदु अधिकारी को पता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार तीनों (मां, माटी, मानुस) के कल्याण और रक्षा के लिए संकल्प के साथ काम कर रही है।’’ उन्होंने कहा कि ममता जी सिर्फ झूठ का दिखावा कर रही हैं कि वह तीनों को पूरा करने का काम कर रही है। वह तो विकास कार्यों में बाधा उत्पन्न कर रही हैं।

प्रमुख खबरें

Bihar: पुलिस हिरासत में मौत को लेकर थाने में आगजनी के आरोप में 19 गिरफ्तार

Gaza में संघर्ष पर नयी योजना पर कार्य नहीं किया गया तो पद छोड़ दूंगा : गैंट्ज

कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद तलाश अभियान प्रारंभ

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई