Mamata Banerjee ने नहीं दी PM Modi की बर्धमान रैली को इजाजत, बीजेपी नेता ने दिया ये बयान

By रितिका कमठान | Apr 30, 2024

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने बड़ा दावा किया है। दिलीप घोष की माने तो बंगाल की ममता बनर्जी सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 3 में को वर्धमान में होने वाली चुनावी रैली की इजाजत नहीं दे रही है। उन्होंने कहा है कि अगर ममता सरकार ने प्रधानमंत्री की रैली को मंजूरी नहीं दी तो वह कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे। बताने की वर्तमान दुर्गापुर लोकसभा सीट पर चौथे चरण के तहत मतदान होगा। इसी पर 13 मई को वोटिंग होगी।

 

इस मामले पर भाजपा नेता दिलीप घोष का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 मई को जनता को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रैली करने के लिए इजाजत नहीं दी तो बीजेपी अदालत का खटखटाने को मजबूर होगी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी तीन मई को वर्तमान में एक सभा को संबोधित करेंगे।

 

इस सभा के लिए भाजपा नेताओं ने दो मैदानो को चुना है मगर राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सभा करने के लिए अनुमति नहीं दे रही है। उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रैली करने की अनुमति नहीं मिली तो अदालत का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा। 

 

बता दें कि निर्वाचन आयोग ने वर्तमान दुर्गापुर लोकसभा सीट के लिए मतदान चौथे चरण में 13 में को रखा है। पश्चिम बंगाल लोकसभा में 42 सीटों के साथ तीसरा सबसे ज्यादा सीटों वाला राज्य है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान