डर गईं हैं ममता बनर्जी, इस बार अल्पसंख्यकों को दिए 42 टिकट: कैलाश विजयवर्गीय

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 06, 2021

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात मार्च को कोलकाता के बिग्रेड मैदान पर एक रैली को संबोधित करने वाले हैं। इस रैली को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमें लगता है कि सात मार्च को होने वाली रैली पश्चिम बंगाल के इतिहास की सबसे बड़ी रैली होगी और बिग्रेड मैदान छोटा पड़ सकता है। 

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने 291 सीटों के लिए पार्टी उम्मीदवारों की सूची जारी की, 114 नए चेहरों को मौका 

क्या मिथुन चक्रवर्ती होंगे शामिल ?

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि रैली में सिर्फ दो ही लोग रहेंगे प्रधानमंत्री मोदी और जनता। जो भी आएंगे हम उनका जनता में स्वागत करेंगे, चाहे मिथुन चक्रवर्ती भी हों। दरअसल, बीते दिन खबर सामने आई कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे और प्रधानमंत्री मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे। 

इसे भी पढ़ें: अबकी बार नंदीग्राम में संग्राम, टॉलीगंज वाला मजाक और भवानीपुर छोड़ने की पूरी क्रोनोलॉजी समझिए 

डर गईं ममता बनर्जी

कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह डर गईं हैं। पिछली बार अल्पसंख्यकों को 57 टिकट दिए थे। इस बार उन्होंने 42 टिकट दिए हैं। वहीं ममता बनर्जी के नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि वहां से भी वो (ममता) जाएंगी। जनता उन्हें विदा कर रही है। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में सात चरणों में मतदान होंगे। 27 मार्च को पहले चरण के लिए मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। जबकि 2 मई को उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा।

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी