ममता ने राज्यपाल को बताया भ्रष्ट, धनखड़ बोले- किसी चार्जशीट में मेरा नाम नहीं

By अभिनय आकाश | Jun 28, 2021

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि राज्यपाल धनखड़ भ्रष्ट हैं और उन्हें तत्काल हटाया जाए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि धनखड़ एक भ्रष्ट व्यक्ति हैं, 1996 के जैन हवाला मामले के आरोपपत्र में उनका नाम आया था। ममता बनर्जी ने कहा है कि जगदीप धनखड़ जैसा राज्यपाल नहीं देखा है। राज्यपाल धनखड़ को हटाने के लिए ममता बनर्जी ने केंद्र को तीन चिट्ठियां लिखी है। 

राज्यपाल धनखड़ ने कहा- किसी चार्जशीट में मेरा नाम नहीं

ममता के गंभीर आरोपों का राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने करारा जवाब देते हुए इसे सनसनी फैलाने वाला बयान करार दिया। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री के आरोप दुर्भाग्यपूर्ण, उन्हें जैन हवाला मामले के उस आरोप-पत्र का उल्लेख करना चाहिए, जिसमें मेरा नाम था। जैन हवाला मामले के आरोप - पत्र में कभी मेरा नाम नहीं था, जैसा कि बंगाल की मुख्यमंत्री आरोप लगा रही हैं। मुख्यमंत्री के आरोपों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं। जगदीप धनखड़ ने कहा कि आपके राज्यपाल को चार्जशीट नहीं किया गया है। ऐसा कोई डाक्यूमेंट नहीं है। यह गलत सूचना है। मैंने हवाला चार्जशीट में किसी कोर्ट से स्टे नहीं लिया है क्योंकि यह था ही नहीं। उन्होंने कहा कि यशवंत जी (यशवंत सिन्हा) हवाला केस में चार्जशीच में थे इसलिए ममता बनर्जी को उनसे चर्चा करनी चाहिए। क्या उनको (ममता बनर्जी)  जनादेश इन बातों के लिए मिला है कि सभी संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट किया जाए। इसकी अनुमति नहीं दी जा सकती। 

प्रमुख खबरें

Supreme Court ने बलात्कार पीड़िता के माता-पिता के मन बदलने पर गर्भपात का आदेश वापस लिया

Gurpatwant Singh Pannun की हत्या की साजिश में शामिल थे रॉ ऑफिसर? अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत ने अब किया करारा पलटवार

Adolf Hitler Death Anniversary: दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने अपने लिए चुनी थी कायरों वाली मौत

Priyanka Gandhi Will Not Contest Elections | प्रियंका गांधी वाड्रा के आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना नहीं है, सूत्रों ने दी जानकारी