सास-ससुर साली समेत परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 22, 2021

महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपने ही परिवार के 5 सदस्यों को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया। ये घटना तहसील थाने के गौलीबार चौक के पास पाट्ठी गली की है। 

 

रविवार और सोमवार को आलोक मातलुकर नाम का एक शख्स अपने परिवार के पांच सदस्यों की जान लेने के बाद खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया। पुलिस के मुताबिक मृतकों के नाम विजया मातुलकर, परी साहिल मातुलकर, अमीषा बोबडे, लक्ष्मी बोबडे हैं।  


वारदात के कारण पता लगा रही पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम आलोक है। उसने अपने पूरे परिवार की जान लेने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस वारदात के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोल पा रही है। 

 

पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार के मुताबिक आलोक अमरावती में कपड़े के कारोबार से जुड़ा हुआ था। कपड़े के कारोबार में नुकसान होने के बाद वो नागपुर आया। इसके यहां अपनी पत्नी और बच्चों के साथ किराए के एक मकान में रहने लगा। आलोक ने अपने घर से कुछ ही दूरी पर रह रहे अपने सास-ससुर और आली की हत्या उनके किराए के घर पर जाकर की। 


सास-ससुर और साली को भी उतारा मौत के घाट

सास-ससुर और साली को मौत के घाट उतारने के बाद वो वापस अपने घर आया और अपनी पत्नी समेत बच्चों की भी जान ले ली। इसके बाद उसने खुद की भी जान ले ली। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। 

 

पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात में जुटी है लेकिन पहली नजर मामला में पारिवारिक कलह का माना जा रहा है।


प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America