मनोज बाजपेयी की यह फिल्म देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा, जानें कौन-सी है?

By दिव्यांशी भदौरिया | May 10, 2024

मनोज बाजपेयी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई हैं। बाजपेयी की सबसे ज्यादा फिल्में पसंद की जाती है। आज सिनेमा जगत में मनोज की एक खास पहचान है। अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जरिए एक्टर ने कई हिट फिल्में दी हैं। सबसे ज्यादा मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मेन', 'सत्या', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी कई फिल्में में धांसू रोल दिखने को मिले हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि, मनोज की एक ऐसी फिल्म जिसे देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा। जब आपको लगेगा फिल्म की कहानी समझ आ गई है। तभी उसमें कुछ नया ट्विस्ट आ जाएगा। जानें कौन-सी है ये फिल्म

ये है वो फिल्म

जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर मनोज बाजपेयी ने कई दमदार फिल्में और वेब सीरीज दीं हैं। लेकिन मोनज की एक ऐसी भी फिल्म है, जिसे देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा। एक्टर की ये फिल्म कृति है। इसमें उनके साथ अभिनेत्री राधिका आप्टे और नेहा शर्मा लीड रोल में नजर आईं थीं। इस फिल्म में नेहा शर्मा ही कृति के रोल में थीं।

कृति कब आई थी?

शिरीष कुंदर द्वारा निर्देषित फिल्म कृति एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जो आपको एक सेकेंड के लिए पलकें झपकाने नहीं देगी। साल 2016 में आई यह एक शॉर्ट फिल्म थी। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। एक्टर ने सपन का रोल किया था। बता दें कि, इस फिल्म में इतना रहस्य है कि आपको पता नहीं चलेगा कि कौन असली कौन नकली? पूरी फिल्म सस्पेंस से भरी पड़ी है, इस फिल्म को जिसने भी देखा है उस सिर चकरा गया है। इस फिल्म को डार्क ड्रामा करार दिया गया है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान