राजकुमार राव, मल्लिका शेरावत सहित कई सितारों ने की उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात| Photos

By रेनू तिवारी | Mar 19, 2024

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव, विजय राज, तृप्ति डिमरी और मल्लिका शेरावत ने सोमवार शाम उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने सभी कलाकारों से राज्य में फिल्म निर्माण की संभावनाओं पर विस्तृत चर्चा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार उत्तराखंड को एक बेहतर फिल्म शूटिंग गंतव्य बनाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माताओं के लिए नई फिल्म नीति तैयार की गई है।


धामी ने कहा कि राज्य में फिल्म शूटिंग बढ़ने से स्थानीय लोगों को रोजगार के नये अवसर मिलेंगे। राजकुमार और तृप्ति सहित विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की स्टारकास्ट अपनी आगामी फिल्म के लिए तैयार है। पिछले साल सितंबर में फिल्म के निर्माताओं ने स्टारकास्ट की घोषणा करते हुए फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया था।

 

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद Kriti Kharbanda ने सबसे पहले Pulkit Samrat के लिए बनायी ये खास डिश, आपने खाई है क्या पहले कभी?


फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 जैसी परियोजनाओं के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। फ्रेंचाइजी के अलावा, उन्होंने वूट पर स्ट्रीमिंग एक वेब श्रृंखला द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस का भी निर्देशन किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो कॉमेडी सर्कस में एक संवाद लेखक के रूप में की थी।

 

इसे भी पढ़ें: शराब की लत में डूबे हुए थे जावेद अख्तर, पहली पत्नी ने दे दिया था तलाक, शबाना आजमी ने कैसे सवारी गीतकार जिंदगी, Love Story


राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अन्य परियोजनाएं

राजकुमार राव को आखिरी बार गन्स एंड गुलाब्स में देखा गया था, जिसमें दुलकर सलमान, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव भी थे। वीवीकेडब्ल्यूडब्ल्यूवी के अलावा वह स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह की भूमिका भी निभाते नजर आएंगे। उन्होंने इससे पहले बोस: डेड/अलाइव नामक वेब श्रृंखला में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की भूमिका निभाई है। इनके अलावा, उनके पास स्त्री और शरण शर्मा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही की दूसरी किस्त भी है।


दूसरी ओर, तृप्ति डिमरी अगली बार रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल में दिखाई देंगी। उनकी झोली में धड़क की दूसरी किस्त भी है। इनके अलावा उनके पास एक प्रोजेक्ट विक्की कौशल और एक साउथ स्टार यश के साथ है।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला