मराठी अभिनेता अविनाश खर्शीकर की दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई मौत

By रेनू तिवारी | Oct 09, 2020

ठाणे (महाराष्ट्र)। प्रख्यात मराठी अभिनेता अविनाश खर्शीकर का बृस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण यहां निधन हो गया। परिवार के सूत्रों ने यह जानकारी दी। वह 68 वर्ष के थे। फिल्मों, टीवी धारावाहिकों और नाटकों में अपनी हास्य भूमिकाओं को लेकर वह जाने जाते थे। सूत्रों ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह खर्शीकर को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां सुबह करीब 10 बजे उनका निधन हो गया। उनके परिवार में उनकी पत्नी और बेटी हैं।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत पर चुप्पी, रिया की जमानत के लिए दुआ? स्वारा भास्कर, तापसी सहित कई सितारों के ट्वीट 

 खशिकर को ठाणे के घोड़बंदर में अपने घर पर एक घातक दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें बेथानी अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। उनकी बेटी अपूर्वा शिंदे ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की। परिवार ने उनका अंतिम संस्कार जवाहर बाग श्मशान में किया।

शिंदे ने हिंदुस्तान टाइम्स पोर्टल के साथ बात करते हुए बताया “मेरे पिता की दो साल पहले एक पैर की सर्जरी की थी। इस साल जनवरी से, वह दिल की समस्याओं से पीड़ित थे, जिसके लिए उन्हें लगभग एक महीने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और फिर से ठीक हो गया थे। गुरुवार को, मेरी मां के साथ चाय पीते हुए, उन्होंने पसीना बहाना शुरू कर दिया। मेरी माँ ने उनके ऑक्सीजन के स्तर की जाँच की और फिर हमारे परिवार के डॉक्टर को बुलाया जिन्होंने सुझाव दिया कि हम उन्हें अस्पताल ले जाएँ।अस्पताल में, डॉक्टरों ने अविनाश खर्शीकर के परिवार को सूचित किया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है और उन्होंने दम तोड़ दिया है। उनका अंतिम संस्कार ठाणे के जवाहर बॉम श्मशान में करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में किया गया। 

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हाई-वोल्टेड मुकाबला, देखें दोनों की प्लेइंग इलेवन

Uttar Pradesh : Gautam Buddha Nagar में हिरासत में युवक की आत्महत्या मामले में दो महिलाएं गिरफ्तार

यूपी गैंगस्टर्स एक्ट के तहत मामले, आरोप पत्र को रद्द करने की याचिका, सुनवाई के लिए तैयार हुआ सुप्रीम कोर्ट

भारत को पाकिस्तान जैसा बनाना चाहती है बीजेपी, शिवसेना में फूट पर आदित्य ने क्या कहा?