मयंक यादव का साथ नहीं छोड़ रही बुरी किस्मत! टी20 वर्ल्ड कप के लिए टिकट कटने से पहले ही बिगड़ गया खेल

By Kusum | Apr 29, 2024

मयंक यादव ने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए आईपीएल 2024 में अपना डेब्यू किया। पहले दो मैच में ही प्लेयर ऑफ द मैच और अपनी रफ्तार से सबको चौंका दिया। हर कोई उनकी गेंदबाजी का कायल हो गया, उन्होंने लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की। साथ ही इस सीजन में सबसे तेज गेंद फेंकने का कारनामा भी किया। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में चना जाना करीब-करीब पक्का था, लेकिन इस दौरान उनकी बुरी किस्मत बीच में आ गई। दरअसल, वो आईपीएल के अपने तीसरे मैच में चोटिल हो गए।


मयंक ने अपने आईपीएल डेब्यू मैच में ही पेस से बड़े-बड़े बल्लेबाजों के फीते खोल दिए थे। वो सटीक लाइन लेंथ के साथ 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेदंबाजी कर रहे थे। क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने तो यहां तक कहना शुरू कर दिया था कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का मजबूत दावेदार तक माना जा रहा था। 


 टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेलना असंभव

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सेलेक्टर्स की मयंक पर नजर थी और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह भी देने का मन बना लिया था। लेकिन, मयंक की चोट ने सारा खेल खराब कर दिया और बीसीसीआई को अपना प्लान बदलना पड़ा। बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब उन्हें चोट के कारण नुकसान हुआ है बल्कि उनका आईपीएल में डेब्यू 2022 में ही हो जाता लेकिन उस दौरान भी वो चोटिल हो गए थे। 

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश