मायावती ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- गरीब तबका होगा प्रभावित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 01, 2018

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने घरेलू तथा कमर्शियल दोनों ही गैस सिलेण्डरों के मूल्य में बढ़ोत्तरी करने के लिए भाजपा की की अगुवाई वाली केन्द्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि इससे देश के ग़रीबों का हित बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है।

घरेलू सिलेण्डर की क़ीमत 35 रुपये तथा कमर्शियल सिलेंडर की कीमत 43 रुपये बढ़ाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये मायावती ने आज बयान जारी कर कहा कि केंद्र के इस जनविरोधी फैसले से ग़रीबों को घरेलू गैस अब 828 रुपये के आस-पास मिलेगी जबकि जनता पहले से ही गरीबी, महंगाई तथा बेरोजगारी की विकट समस्या से जूझ रही है।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश की भाजपा महिला विधायक मनीषा अनुरागी के मन्दिर प्रवेश पर उसे गंगाजल से धुलवाने तथा प्रदेश के मंझनपुर में दलित महिला अफसर को पीने के लिए पानी नहीं देने की घटना का जिक्र करते हुए मायावाती ने कहा कि भाजपा की सरकारों में इस प्रकार की जातिवादी तथा अमानवीय घटनायें काफी ज्यादा बढ़ी हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने असम के एनआरसी का भी जिक्र किया और भाजपा की आलोचना की।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election: अभी चुनावी रण में नहीं उतरेंगी प्रियंका गांधी, अमेठी की जगह रायबरेली से लड़ेंगे राहुल!

कम वोटिंग के बाद हार रहे हैं मोदी, फिर जीत कौन रहा है? राज्य दर राज्य आंकड़ों के हिसाब सेकेंड फेज की वोटिंग के बाद प्रोपेगेंडा को खुद ही करें डिकोड

अंतरराज्यीय मादक पदार्थ रैकेट के मामले में Rajasthan से छह और लोग गिरफ्तार

IPL 2024: लोग उसे भगवान समझते हैं... विराट कोहली के आलोचकों पर बरसे नवजोत सिंह सिद्धू