कांग्रेस-भाजपा पर बरसी मायावती, कहा- जनविरोधी सरकार से मुक्ति चाहती है जनता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 05, 2019

लखनऊ। बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस और भाजपा पर देश में क्रमश: घोषित और अघोषित आपातकाल लागू करने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में आम जनता नरेन्द्र मोदी सरकार से मुक्ति चाहती है।

मायावती ने ट्वीट किया  कांग्रेस की इंदिरा सरकार में देश ने इमरजेंसी का दंश झेला लेकिन भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार की अघोषित इमरजेंसी के साथ-साथ नोटबंदी की आर्थिक इमरजेंसी दोनों की ही जबर्दस्त मार से 130 करोड़ जनता जूझ रही है और इस निरंकुश जनविरोधी सरकार से मुक्ति चाहती है। 

इसे भी पढ़ें: जन आकलन में भाजपा बहुत आगे, कांग्रेस बहुत पीछे

माना जा रहा है कि इस ट्वीट के जरिये मायावती ने अपने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस तथा भाजपा दोनों से ही समान दूरी बनाये रखने का संदेश दिया है। बसपा लोकसभा चुनाव में सपा और रालोद से गठबंधन करके मैदान में है। बसपा उत्तर प्रदेश की 38 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

 

प्रमुख खबरें

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप

भारत ने खाद्य पदार्थों में कीटनाशक अवशेषों की अधिकतम सीमा के लिए कड़े मानदंड अपनाए : सरकार

Chhattisgarh के सूरजपुर में JP Nadda ने कांग्रेस की आलोचना की, कहा- दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को पार्टी का एजेंडा

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना