दिल्ली: छात्रा को स्कूल की पहली मंजिल से फेंकने वाली टीचर को एमसीडी ने किया सस्पेंड

By अभिनय आकाश | Dec 16, 2022

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) स्कूल में कार्यरत एक शिक्षिका ने कथित तौर पर कक्षा 5 की एक छात्रा को पेपर काटने वाली कैंची से मारा और फिर उसे पहली मंजिल से फेंक दिया। यह घटना शिक्षकों के बीच हुए विवाद का नतीजा थी और फिर गुस्से में उनमें से एक ने वंदना को कैंची से मारा और फिर छात्रा को पहली मंजिल से फेंक दिया। घटना रानी झांसी रोड के पास मॉडल बस्ती के सामने दिल्ली नगर निगम (बालिका) विद्यालय की है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में टीचर की हैवानियत आई सामने, 5वीं कक्षा की बच्ची पर कैंची से हमला कर पहली मंजिल से फेंका

एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि सुबह करीब 11.15 बजे पीएस देशबंधु गुप्ता रोड के बीट अधिकारी को सूचना मिली कि शिक्षक ने एक स्कूली बच्चे को पहली मंजिल की कक्षा से फेंक दिया है।" थाना प्रभारी व पुलिस अधिकारी हरकत में आए और मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया। घायल छात्रा का हिंदूराव अस्पताल में इलाज चल रहा है और डॉक्टरों ने कहा कि वह खतरे से बाहर है। आरोपी की पहचान गीता देशवाल के रूप में हुई है जिसे हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने एक प्रत्यक्षदर्शी के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। 

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case के आरोपी आफताब ने मांगी जमानत, इस दिन होगी मामले की सुनवाई

दिल्ली नगर निगम भी स्कूली छात्रा के साथ दुर्व्यवहार के बाद एक्शन में आया है। छात्रा को स्कूल की पहली मंजिल से फेंकने वाली टीचर को एमसीडी ने सस्पेंड कर दिया है। 

प्रमुख खबरें

West Bengal: अधीर रंजन पर नरम, TMC पर गरम, मुर्शिदाबाद को लेकर क्या है भाजपा की रणनीति

Maharashtra Establishment Day 2024: ऐसे हुई थी महाराष्ट्र राज्य की स्थापना, जानिए इतिहास और महत्व

IPL 2024: बस एक और गलती.. हार्दिक पंड्या पर लग जाएगा बैन, BCCI ने ठोका 24 लाख का जुर्माना

NDA ने आंध्र प्रदेश में जारी किया घोषणापत्र, चंद्रबाबू नायडू के मुस्लिम आरक्षण के वादे से दिखी दूरी