मेरठ पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का किया खुलासा, आरोपी आशिक के साथ एक और गिरफ्तार

By राजीव शर्मा | Aug 16, 2021

मेरठ पुलिस ने सरधना में दो युवतियों के शव मिलने के राज से पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने वारदात में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो एक दिलजले आशिक ने मोहब्बत में मात खाने के बाद अपनी प्रेमिका और उसकी सहेली को अपने दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: मेरठ में भाजपा को लगा बड़ा झटका, एमएलसी रहे राजकुमार त्यागी ने रालोद का दामन थामा 

रविवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि गत 13 अगस्त को थाना सरधना क्षेत्र में नाले में दो महिलाओं के शव मिले थे जिनकी शिनाख्त बदरूद्दीन नगर गांव की अफसाना और सीमापुरी दिल्ली की हिना के रूप में हुई थी। दोनों युवतियां सात महीने पहले अपने घर से फरार हो गई थी और नोएडा में रहकर एक निजी कंपनी में नौकरी कर रही थी।इस मामले में नोएडा के एक थाने में दो दिन पहले गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

जांच के दौरान पता चला कि अफसाना का गौरव त्यागी नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।सरधना में मोबाइल रिपेयरिंग का काम करने वाला गौरव आशिकी में कर्जदार हो गया था। दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। अफसाना से खुन्नस खाए गौरव ने बदला लेने की ठान ली थी। उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली। गौरव अपने दोस्त को लेकर अफसाना से मिलने के लिए नॉएडा पहुंचा। अफसाना अपनी रिश्तेदार हिना के साथ थी। गौरव और उसके दोस्त ने दोनों को कार में घंटों तक घुमाया। इसके बाद गौरव ने पहले हिना को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया,फिर घंटे भर बाद अपनी प्रेमिका अफसाना की भी गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी दोनों लड़कियों की हत्या कर शव को नाले में फेंककर फरार हो गए। 

इसे भी पढ़ें: मेरठ के भावनपुर में किसान की हत्या के बाद तनाव का माहौल, बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात 

उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर नानू गाँव से रतौली जाने वाले रास्ते से आरोपी गौरव व आकाश शर्मा को सुबह गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि गौरव की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त एक तमंचा, दो कारतूस और दो खोखे बरामद किए गए। वारदात में शामिल कार को भी बरामद कर लिया गया है।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान