मेरठ: अब अक्टूबर में होगी प्रियंका गांधी की 29 सितंबर को होने वाली रैली,प्रत्याशी चयन को लेकर आवेदन की तिथि भी आगे बढ़ाई गई

By राजीव शर्मा | Sep 25, 2021

मेरठ में कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी की 29 सितंबर को होने वाली प्रतिज्ञा महारैली को टाल दिया गया है। अब इस जनसभा को 10, 11 या 20 अक्तूबर को होने की उम्मीद है। शुक्रवार को इसकी पुष्टि जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला ने की। गौरतलब है कि मेरठ कांग्रेस 29 सितंबर को होने वाले जनसभा को लेकर पुरजोर तैयारियों में जुटी हुई थी। सभी कार्यकर्ताओं को आवश्‍यक दिशा निर्देश दिए गए थे। प्रियंका गांधी की जनसभा को लेकर शहर में जनसंपर्क भी किया जा रहा था।

 

कांग्रेस ने महारैली के लिए प्रशासन के पास भैंसाली मैदान की अनुमति लेने के लिए आवेदन कर दिया था लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने विधानसभा चुनावों के कार्यक्रम में फेरबदल किया है। इसके कारण महारैली को अगले महीने के लिए प्रस्तावित कर दिया गया है। जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने बताया कि महारैली के टलने के बाद कांग्रेस अब मजबूती के साथ जुटेगी। अगले महीने के लिए अभी से ही तैयारियों को शुरू कर दिया जाएगा।


वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन अंबेडकर ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि विधानसभा चुनाव के लिये प्रत्याशी चयन आवेदन करने की अंतिम तिथि को भी आगे बढ़ा दिया गया है अभी तक आवेदन लेने की अंतिम तिथि 25 सितंबर थी। जिसको अब आगे बढ़ाते हुए 10 अक्तूबर कर दिया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि मेरठ जनपद की सिवालखास, सरधना, हस्तिनापुर, किठौर के चुनाव के लिए अभी तक नौ आवेदन आ चुके हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से मिले पत्र के बाद आवेदन तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है।


प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut