मेरठ: भगत सिंह मार्केट में दो पक्ष भिड़े , जमकर चले लाठी डंडे और सरिए

By राजीव शर्मा | Oct 28, 2021

मेरठ में हापुड़ अड्डे के पास भगत सिंह मार्केट में गुरुवार को देर शाम उधार के पैसे मांगने पर दो समुदायों के बीच बीच खूनी संघर्ष हो गया।। दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गये। जिसके बाद देखते ही दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। दोनों पक्षों से चार लोगों को चोट लगी है। मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों में 15 मिनट तक मारपीट हुई। पुलिस ने दोनों पक्षों पर बलवा की धारा के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।


पुलिस के अनुसार कोतवाली के सराय बहलीम में रहने वाले पान के दुकानदार आफताब की भगत सिंह मार्केट में पान की दुकान है। आफताब ने 6 माह पहले कोतवाली निवासी शिवकुमार को दो लाख रुपये ब्याज पर दिए थे।  गुरूवार को  आफताब शिव कुमार से रुपये लेने गया था तभी दोनों में कहासुनी हो गई। शिव कुमार और आफताब ने अपने-अपने पक्ष के लोग बुला लिए। कुछ देर बाद दोनों पक्ष भिड़ गए। लाठी-सरियों से दोनो पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला किया। मारपीट में आफताब के भतीजे अरमान के सिर पर चोट आई है। अरमान के सिर पर डंडों से वार किया गया है। वहीं शिव कुमार को भी चोट आई है। 


पुलिस का कहना है की शिवकुमार पक्ष के लोग भी भगत सिंह मार्केट में लाठी डंडे लेकर पहुंचे। जहां पहले आफताब पर हमला बोला। उसके बाद आफताब पक्ष के लोग भी आ गये। दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे को जमीन पर गिराकर लात घूसों से मारते रहे। कोतवाली थाने की फैंटम पहुंची, पुलिस के सामने भी मारपीट होती रही। बाद में सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया व इंस्पेक्टर कोतवाली मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों में बीच बचाव कराया।


पुलिस ने शिव कुमार और आफताब पक्ष के लोगों का मेडिकल कराते हुए हिरासत में ले लिया है। इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया कि दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल की जा रही है। जिसके बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी