अब तक की सबसे खराब सरकारों में से एक थी महबूबा सरकार: BJP

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 22, 2018

जम्मू। जम्मू कश्मीर के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी लाल सिंह ने कहा कि महबूबा मुफ्ती की सरकार राज्य में अब तक की सबसे खराब सरकार थी और अगर उनकी पार्टी इस सरकार से अपना समर्थन वापस नहीं लेती तो और नुकसान उठाना पड़ता। सिंह ने कहा कि रमजान के मौके पर एकतरफा संघर्ष विराम की घोषणा सबसे बड़ी भूल थी। इससे आतंकवादियों को पुनर्गठित होने का मौका मिला और इसने सुरक्षा बलों के मनोबल को गिराया।

भाजपा नेता ने संवाददाताओ से कहा, ‘लोकतांत्रिक व्यवस्था में राज्यपाल शासन लगाना उचित नहीं है। लेकिन स्थिति जब दिन ब दिन बदतर होती जा रही हो तो यही एक विकल्प बचता है। यह (पीडीपी-भाजपा गठबंधन) सरकार प्रदेश में अब तक की सबसे खराब सरकार थी।’ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की प्रसंशा करते हुए उन्होंने कहा कि आवाम को अवसरवादी शासकों से बचाया गया जो सांप्रदायिक आधार पर काम करते थे।

सिंह ने आरोप लगाया कि वे लोग (पीडीपी नेता) उनके (अलगाववादियों के) खैरख्वाह थे। उनका (महबूबा) का जीवन उनके समर्थन से शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में उनसे (महबूबा से) वरिष्ठ हूं। मैं अधिकार के साथ कह सकता हूं कि वह अब दोबारा कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगी। भाजपा नेता ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने अपनी अक्षमता से सब कुछ बर्बाद कर दिया और अपने पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद की आत्मा को दुखी किया।

 

चौधरी ने आरोप लगाया कि कठुआ मामले की सीबीआई जांच के लिए मैने उनसे मुलाकात की थी लेकिन जम्मू के लोगों की छवि खराब करने के लिए उन्होंने इससे इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह मामले की सीबीआई जांच की मांग पर जोर देने के लिए जल्दी ही राज्यपाल एन एन वोहरा से मिलेंगे।

प्रमुख खबरें

TMKOC | Gurucharan Singh Missing Case | लापता गुरुचरण सिंह जल्द करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी का कर रहे थे सामना, रिपोर्ट

हफ्ते की शुरुआत भारतीय शेयर बाजार के लिए रही शानदार, Sensex 411 अंक उछलकर 74,141 पर पहुँचा

Kerala में एक सहकारी बैंक के दो सुरक्षाकर्मी मृत पाए गए

Congress on Maharaja Remark | प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के शब्दों को दुर्भावनापूर्ण ढंग से तोड़-मरोड़कर पेश किया, महाराजा टिप्पणी पर कांग्रेस की सफाई