अमरनाथ यात्रा को लेकर महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- घर में घुसकर मारेंगे जैसा सलूक करने वालों का करना होगा मुकाबला

By अभिनय आकाश | Jul 13, 2022

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने अमरनाथ यात्रा के बहाने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि यह यात्रा (अमरनाथ यात्रा) हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की निशानी होती थी लेकिन भाजपा ने इस यात्रा को सियासी हथकंडा बना दिया है कि जैसे जम्मू-कश्मीर को फतह करना है... इनके पास रिपोर्ट है जिसमें लिखा है कि एक दिन में यात्रा के लिए 5,000 से अधिक लोग नहीं जाने चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर: पुंछ में बड़ी घुसपैठ की कोशिश में आतंकवादी, सेना ने किया नाकाम

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि यह समझते हैं कि जम्मू-कश्मीर किसी और का हिस्सा है और 'घर में घुस कर मारेंगे' जैसा सलूक करते हैं। हमें इसका मुकाबला करना है। अगर हमने यह सोचा कि 'जो हो गया, सो हो गया' तो हमारा वजूद मिट जाएगा। हमारी ज़मीन, नौकरियां जा रही है। पीडीपी चीफ ने कहा कि हम एक मस्लिम बहुल प्रदेश हैं। हमने पाकिस्तान के साथ जाने से इंकार कर हिंदुस्तान से हाथ मिलाया। हमने इस मुल्क का झंडा कबूल किया और उसके साथ अपना झंडा मिलाया और दोनों झंडों को सलाम करते रहे। लेकिन आज हमारे घरों में घुसकर झंडे लगाते हैं। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान